27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

..तो कीचड़ बन जायेगा झारखंड : शरद

छतरपुर, हरिहरगंज (पलामू) : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल बातों के वीर रह गये हैं. केवल बातों में आकर जनता कमल खिलायेगी, तो यह राज्य कीचड़ बन जायेगा. झारखंड को नुकसान होगा. श्री यादव गुरुवार को छतरपुर व हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी सुधा चौधरी व उमेश […]

छतरपुर, हरिहरगंज (पलामू) : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी केवल बातों के वीर रह गये हैं. केवल बातों में आकर जनता कमल खिलायेगी, तो यह राज्य कीचड़ बन जायेगा. झारखंड को नुकसान होगा. श्री यादव गुरुवार को छतरपुर व हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी सुधा चौधरी व उमेश साव के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे. श्री यादव ने कहा : जनता से वादा करनेवाले मोदी विदेशों में जमा काला धन वापस नहीं ला पायेंगे, क्योंकि जमा पैसा कांग्रेस व भाजपावालों का ही है.

उन्होंने कहा : जदयू जाति-धर्म की राजनीति नहीं करता, विकास की राजनीति करता है. आज भाजपावाले की नजर झारखंड पर लगी हुई है. हेलीकॉप्टर से नेताओं का दौरा जारी है. लेकिन मैं जनता का खून चूस कर राजनीति नहीं करना चाहता, इसलिए सड़क मार्ग से छतरपुर आये हैं. विधायक के रूप में सुधा चौधरी ने यहां बेहतर काम किया है. जनता के प्रति समर्पित हो कर कार्य करनेवाले लोगों को मौका मिलना चाहिए.

पाक को जवाब देने में मोदी विफल : राज्यसभा सांसद मोहम्मद गुलाम बलीयावी ने कहा कि जो चुनावी रैली में बड़ी-बड़ी बातें करते थे, प्रधानमंत्री बनते ही वह सारे वादे भूल गये. पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की बात करनेवाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मोरचे पर विफल हो गये हैं. प्रत्याशी सुधा चौधरी ने कहा कि कार्यो के आधार पर जनता उन्हें अपना समर्थन अवश्य देगी. पांच सालों में उन्होंने छतरपुर में विकास की लंबी लकीर खींचने का काम किया है. मौके पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी मौजूद थे.

राजा पीटर मंत्री बनाना भूल थी : शरद यादव ने राजा पीटर को जदयू कोटे से झारखंड का मंत्री बनाये जाने को राजनीतिक भूल बताया. कहा कि इस बात का मलाल है कि राजा पीटर जैसो भगोड़े नेता को उन्होंने मंत्री बनाया था. वह मौका सुधा चौधरी को मिलना चाहिए था. भूल सुधारने का अवसर जनता के पास ही है. जनता सुधा चौधरी को पुन: अवसर देती है और राजनीतिक परिस्थिति बनती है, तो सुधा चौधरी जैसे समर्पित लोगों को मौका दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें