31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेमंत फिर बनेंगे सीएम: शिबू सोरेन

सुनील चौधरी झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा रांची : पूर्व मुख्यमंत्री व झामुमो के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कहा है कि झारखंड में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं है. मीडिया में ही लहर है. मोदी की यहां नहीं चलेगी. चलेगी तो सिर्फ झामुमो की. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन दोबारा झारखंड के मुख्यमंत्री […]

सुनील चौधरी
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा
रांची : पूर्व मुख्यमंत्री व झामुमो के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कहा है कि झारखंड में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं है. मीडिया में ही लहर है. मोदी की यहां नहीं चलेगी. चलेगी तो सिर्फ झामुमो की. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन दोबारा झारखंड के मुख्यमंत्री बनेंगे. हेमंत सोरेन के सीएम बनने के बाद झामुमो की ताकत बढ़ी है. पुराने लोग वापस आने लगे हैं. यह अच्छी बात है. इस बार के विधानसभा चुनाव में झामुमो मजबूती के साथ उभरेगा. पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. श्री सोरेन अपने आवास पर प्रभात खबर से बातचीत कर रहे थे.
श्री सोरेन ने कहा कि झामुमो विकास का मुद्दा लेकर चुनाव में उतरेगा. झामुमो ने हमेशा झारखंड की जनता की आवाज उठायी है. जनता इस बार भी झामुमो का साथ देगी. श्री सोरेन ने कहा कि वह खुद प्रचार अभियान में जायेंगे. जहां भी प्रत्याशी उन्हें बुलायेंगे, वहां जायेंगे.
एलक्ष्डी और जीपीएस से युक्त झामुमो का प्रचार वाहन
रांची : झामुमो ने इस बार हाइटेक चुनाव प्रचार करने की योजना बनायी है. झामुमो का 30 प्रचार वाहन विभिन्न क्षेत्रों में जायेगा. मोरहाबादी स्थिति शिबू सोरेन के आवास में प्रचार वाहन को तैयार किया जा रहा है. टाटा मैजिक वाहन में एक 52 इंच की एलक्ष्डी लगायी गयी है. ऑडियो-विजुअल प्रचार की व्यवस्था की गयी है. इसमें झारखंड अलग राज्य आंदोलन से लेकर झामुमो के आंदोलन तक की जानकारी दी जायेगी. शिबू सोरेन व हेमंत सोरेन का भाषण भी दिखाया जायेगा. एक वाहन पर लगभग पांच से छह हजार रुपये प्रति दिन खर्च होंगे. यानी लगभग दो लाख रुपये प्रतिदिन खर्च होंगे. हालांकि झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य कहते हैं कि कई कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया है. एक वाहन पर तीन हजार से अधिक खर्च नहीं आयेगा.
जीपीएस सिस्टम लगा होगा : श्री भट्टाचार्य ने बताया कि प्रत्येक वाहन में जीपीएस सिस्टम लगा होगा. कौन वाहन कहां है इसकी जानकारी मुख्यालय को होगी. मुख्यालय स्तर पर ही वाहनों का संचालन होगा.
शिबू और हेमंत 300 सभा करेंगे : शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन चुनाव प्रचार के दौरान करीब 300 सभाओं को संबोधित करेंगे. शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन अलग-अलग प्रचार करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें