39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटरनेशनल महिला शूटर ने खून से लिखा गृहमंत्री को खत, बोली- ”मैं दूंगी निर्भया के दोषियों को फांसी”

लखनऊः इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खून से एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने निर्भया के दोषियों को महिला द्वारा फांसी दिए जाने की मांग की है. निर्भया के दोषियों की फांसी की मांग तेज होती जा रही है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी निर्भया के […]

लखनऊः इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खून से एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने निर्भया के दोषियों को महिला द्वारा फांसी दिए जाने की मांग की है. निर्भया के दोषियों की फांसी की मांग तेज होती जा रही है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी निर्भया के गुनहगारों को जल्द फांसी की मांग के साथ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठी थीं. रविवार तड़के वह बेहोश हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

इस बीच इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह को अपने खून से खत लिख सबको हैरत में डाल दिया है.वर्तिका सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है कि निर्भया के चारों दोषियों को किसी महिला द्वारा फांसी दी जाए. वह खुद अपने हाथों से चारों को फांसी देना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से देश में एक संदेश जाएगा कि महिलाएं भी फांसी दे सकती हैं.
उन्हें उम्मीद है कि ऐसा करने से समाज में बदलाव जरूर आएगा और महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर नकेल कसी जा सकेगी. वर्तिका ने कहा कि वह चाहती हैं कि एक्ट्रेस और महिला सांसद उनकी इस मांग का समर्थन करें. वर्तिका सिंह ने रविवार सुबह लखनऊ विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें