24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: पत्नी और बेटे की हत्या कर शख्स ने किया आत्महत्या का प्रयास, पिता ने कहा- तांत्रिक से बात करता था बेटा

शुभेंदु के पिता शरद बेरा ने बताया कि, बेटे का मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह बीते कुछ महीनो से बारीपदा में डॉक्टर दिखा रहा था. रात को लगभग 12 बजे जब बाहर के लिए उठा तो छटपटाना का एक आवाज सुना तो देखा कि बेटा पेड़ में झूल रहा है.

पूर्वी सिंहभूम: बहरागोड़ा थाना क्षेत्र की मटिहाना गांव के कुम्हार टोला में पति शुभेंदु बेरा ने अपनी पत्नी पार्वती बेरा एवं ढाई वर्ष के पुत्र बापुन बेरा को गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शुभेंदु बेरा घर के करीब मौजूद आम के पेड़ पर गमछा के सहारे फंदा बनाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. सही समय पर पहुंचकर शुभेंदु के पिता शरद बेरा ने उसे बचाया. यह घटना 26 जनवरी देर रात की है. सूचना पाकर थाना प्रभारी संतान कुमार तिवारी दलवल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया है. आरोपी शुभेंदु को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. इधर सूचना पाकर पार्वती बेरा के मायके वाले भी शनिवार की सुबह पहुंचे. सामने आयी जानकारी के अनुसार मृतक समरसेबल मिस्त्री का काम करता था. वहीं, दूसरी तरफ मायके वालों का कहना है कि, घटना की जांच हो. इस पर जो जो दोषी है उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि, इनकी शादी 4 साल पहले हुई थी. लेकिन मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहने की बात हम लोग से छिपाई गयी थी.

मानसिक स्थिति ठीक नहीं

शुभेंदु के पिता शरद बेरा ने बताया कि, बेटे का मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह बीते कुछ महीनो से बारीपदा में डॉक्टर दिखा रहा था. रात को लगभग 12:00 बजे जब बाहर के लिए उठा तो छटपटाना का एक आवाज सुना तो देखा कि बेटा पेड़ में झूल रहा है. पिता ने समय रहते उसे बचाया. लेकिन, जब उन्होंने घर आकर देखा तो पुत्रवधू एवं नाती खटिया में मृत पड़े हुए है.

Also Read: एक घंटे के अंतराल पर कट रही बिजली, पटवन में परेशानी

तांत्रिक से बात करता था बेटा

मृत के पिता शरद बेरा ने बताया कि, बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. आगे पिता ने बताया कि, फोन पर किसी तांत्रिक के साथ बात करता था. इस बात को लेकर कई बार उसे डांट फटकार भी लगाया गया था. वह हर दिन अलग-अलग मंदिरों में भी घूमता रहता था.

Also Read: झारखंड: ट्रक में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे ड्राइवर और खलासी, दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें