36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

13 देशों में एक साथ लांच होगी विंडोज 10, आसानी से आप भी कर सकेंगे अपडेट

नयी दिल्ली : विंडोज 10 का इंतजार अब खत्म होने वाला है.माइक्रोसाफ्ट 29 जुलाई को वैश्विक स्तर पर विंडोज आपरेटिंग सिस्टम का उन्नत संस्करण विंडोज 10 पेश करेगी. इस लोकप्रिय आपरेटिंग सिस्टम का ताजा संस्करण पेश किए जाने के मौके पर भारत सहित 13 देशों में एक साथ विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. आप […]

नयी दिल्ली : विंडोज 10 का इंतजार अब खत्म होने वाला है.माइक्रोसाफ्ट 29 जुलाई को वैश्विक स्तर पर विंडोज आपरेटिंग सिस्टम का उन्नत संस्करण विंडोज 10 पेश करेगी. इस लोकप्रिय आपरेटिंग सिस्टम का ताजा संस्करण पेश किए जाने के मौके पर भारत सहित 13 देशों में एक साथ विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

आप अपने पुराने ओपरेटिंग सिस्टम को भी विंडोज 10 से अपग्रेड कर सकते हैं.माइक्रोसाफ्ट अपने आपरेटिंग सिस्टम के ताजा संस्करण को पेश करने के लिए नई दिल्ली सहित दुनिया के 13 देशों में कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है.माइक्रोसाफ्ट के ब्लागपोस्ट में कहा गया है कि 29 जुलाई को दुनिया के 13 देशों सिडनी, तोक्यो, सिंगापुर, बीजिंग, नई दिल्ली, दुबई, नैरोबी, बर्लिन, जोहानिसबर्ग, मैड्रिड, लंदन, साओ पाउलो और न्यूयार्क शहर में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

माइक्रोसाफ्ट 29 जुलाई को दुनिया के 190 देशों में मौजूदा विंडोज 8.1 के उत्तराधिकारी विंडोज 10 को पेश करेगी. प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी ने आज कहा कि इससे प्रयोगकर्ताओं को बिना किसी बाधा के पर्सनल कंप्यूटर, टैबलेट्स, स्मार्टफोन और अन्य गैजट्स को स्विच करने में मदद मिलेगी.अमेरिकी कंपनी ने कहा कि पहली बार यह मुफ्त अपग्रेड सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा. विंडोज 10 का मकसद एप्स को सभी उपकरणों पर समान अनुभव प्रदान करना है. यह नए वेब ब्राउजर के साथ आएगा, जो कॉरटाना के साथ एकीकृत होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें