1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. swiggy step ahead program to allow its supply staff to become managers rjv

Step Ahead: अपने डिलीवरी पार्टनर्स को मैनेजर बनने का मौका देगी Swiggy

स्विगी ने कहा है कि इस 'स्टेप-अहेड' कार्यक्रम का उद्देश्य उन कर्मचारियों को अवसर देना है, जो कंपनी के साथ अपने मौजूदा जुड़ाव की जगह एक समर्पित, प्रबंधकीय भूमिका में जाना चाहते हैं.

By Agency
Updated Date
swiggy
swiggy
pti

Swiggy Step Ahead: खानपान के सामान के ऑनलाइन ऑर्डर लेने वाले मंच स्विगी ने अपने आपूर्ति कर्मचारियों को प्रबंधक स्तर की तय वेतन एवं अन्य लाभों वाली पूर्णकालिक नौकरियों के लायक बनाने के लिए एक खास कार्यक्रम शुरू किया है.

स्विगी ने एक बयान में कहा है कि इस 'स्टेप-अहेड' कार्यक्रम का उद्देश्य उन कर्मचारियों को अवसर देना है, जो कंपनी के साथ अपने मौजूदा जुड़ाव की जगह एक समर्पित, प्रबंधकीय भूमिका में जाना चाहते हैं.

स्विगी ने कहा कि वह इस प्रक्रिया को औपचारिक रूप दे रहा है और सभी फ्लीट मैनेजर की नियुक्तियों का कम-से-कम 20 फीसदी अपने आपूर्ति कर्मचारियों के लिए आरक्षित करना चाहता है.

स्विगी के उपाध्यक्ष (परिचालन) मिहिर राजेश शाह ने कहा, जहां अधिकांश लोग इस मंच के साथ अपने जुड़ाव को आय के एक अतिरिक्त स्रोत या अस्थायी रोजगार के रूप में देखते हैं, वहीं हमें लगता है कि कुछ लोग इससे अधिक चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि स्टेप अहेड कार्यक्रम ऐसे लोगों को प्रबंधकीय भूमिका में आने का अवसर मुहैया कराएगा. स्विगी के देश भर में 2.7 लाख से अधिक आपूर्ति साझेदार हैं. कंपनी के मुताबिक, फ्लीट मैनेजर की भूमिका के लिए वही आपूर्ति कर्मचारी योग्य माने जाएंगे, जिनके पास कॉलेज की डिग्री है और उन्हें कंप्यूटर की बुनियादी जानकारी भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें