1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata neu super app launched by tata group check details rjv

TATA NEU: खाना ऑर्डर करने से लेकर फ्लाइट बुकिंग तक के काम आयेगा यह सुपर ऐप

इस ऐप के जरिये टाटा समूह का उद्देश्य अमेजन और फ्लिपकार्ट के प्रभुत्व वाले घरेलू ई-कॉमर्स क्षेत्र में प्रमुख भूमिका निभाना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tata neu super app launch
tata neu super app launch
fb

What Is TATA NEU : टाटा ग्रुप का ऑल-इन-वन सुपर ऐप टाटा न्यू लाइव हो गया है. कंपनी का यह ऐप अमेजन और रिलायंस, जियो प्लैटफॉर्म्स को कड़ी टक्कर देनेवाला है. इस एक ऐप से यूजर ग्रॉसरी और फूड डिलीवरी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीदारी और इन्वेस्टमेंट के साथ होटल और फ्लाइट बुकिंग भी कर सकते हैं. टाटा डिजिटल इस ऐप पर पिछले कई महीनों से काम कर रहा था. इस ऐप के साथ टाटा ने पेमेंट्स और फूड डिलीवरी के साथ दूसरे कई ऑनलाइन सेक्टर्स में भी दमदार दस्तक दी है.

टाटा समूह ने अपने सभी ब्रांडों को एक मंच पर लाने के लिए 'टाटा न्यू' नाम से अपना 'सुपर ऐप' पेश किया है. इस ऐप के जरिये समूह का उद्देश्य अमेजन और फ्लिपकार्ट के प्रभुत्व वाले घरेलू ई-कॉमर्स क्षेत्र में प्रमुख भूमिका निभाना है.

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने बृहस्पतिवार को एक सोशल मीडिया मंच पर लिखा कि टाटा न्यू प्रौद्योगिकी के आधुनिक स्वभाव के साथ समूह के पारंपरिक 'उपभोक्ता सबसे पहले' के दृष्टिकोण को प्रौद्योगिकी के आधुनिक लोकाचार के साथ जोड़ता है. उन्होंने कहा, आज एक 'न्यू डे' है. टाटा परिवार के सबसे छोटे सदस्य टाटा डिजटल ने टाटा न्यू ऐप पेश किया है.

टाटा संस पिछले साल से ऐप का परीक्षण कर रही है क्योंकि यह तेजी से बढ़ते ई-कॉमर्स क्षेत्र में एक बड़ी भूमिका निभाना चाहती है. समूह ने इस कड़ी में कई क्षेत्रों की ऑनलाइन कंपनियां का भी अधिग्रहण किया है. इसमें किराना का सामान आपूर्ति करने वाले मंच बिग बास्केट और ऑनलाइन फार्मेसी कंपनी 1एमजी शामिल हैं. (इनुपट : भाषा)

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें