1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. sbi iocl co branded rupay debit card state bank of india and indian oil corporation jointly present contactless co brand rupay debit card with tap and pay technology rjv

SBI के इस कार्ड से सस्ते में भराएं गाड़ी में पेट्रोल डीजल, जानें कैसे मिलेगा फायदा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
SBI IOCL Co Branded RuPay Debit Card
SBI IOCL Co Branded RuPay Debit Card
iocl

SBI IOCL Co Branded RuPay Debit Card: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (Indian Oil Corporation) ने मिलकर एक काॅन्टैक्ट लेस को-ब्रांड रुपे डेबिट कार्ड (SBI IOC Co Branded RuPay Debit Card) पेश किया.

बैंक की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, देशभर के ग्राहक स्थानीय एसबीआई शाखा में जाकर यह कार्ड ले सकते हैं. यह एक टचफ्री कार्ड है और इसमें 5,000 रुपये तक का पेमेंट कार्ड को ‘टैप’ करने के साथ किया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि सुरक्षित और सुविधाजनक संपर्करहित भुगतान के जरिये यह कार्ड ग्राहकों की रोजाना की खरीदारी को भी सुगम बनाएगा. इस कार्ड के जरिये इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंपों (Indian Oil petrol pumps) से ईंधन खरीदने पर कार्डधारकों को 0.75 प्रतिशत लॉयल्टी अंक मिलेंगे. कार्ड के जरिये ईंधन की मासिक खरीद की कोई सीमा नहीं है.

SBI-IOCL RuPay Debit Card के जरिये इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंपों पर तेल भरवाने पर ही ग्राहकों को फायदा नहीं मिलेगा बल्कि अन्य मूवीज और ग्रॉसरी की खरीदारी पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स भी मिलेंगे. इस प्वाइंट्स को मूवीज और ग्रॉसरी जैसे खर्चों के लिए रिडीम किया जा सकेगा.

एसबीआई (SBI) के चेयरमैन (SBI Chairman) दिनेश कुमार खारा ने कहा, हमारा मानना है कि ‘टैप एंड पे’ (Tap and Pay) प्रौद्योगिकी के साथ यह सह-ब्रांड वाला कार्ड कई आकर्षक फायदा और पेशकश उपलब्ध कराएगा. Cardholders को इससे ईंधन की खरीद पर अच्छा अनुभव होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें