1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. royal enfield introduced 24x7 road side assistance service in india know full news sbh

Royal Enfield लेकर आया 24X7 रोड साइड असिस्टेंस सर्विस, जानें पूरी खबर

अगर आपके पास भी Royal Enfield की बाइक है तो यह स्टोरी आपके काफी काम की साबित हो सकती है. कंपनी ने हाल ही में अपने 24X7 रोड साइड असिस्टेंस को पूरे देश के लिए शुरू की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
royal enfield introduced 24X7 road side assistance service in India
royal enfield introduced 24X7 road side assistance service in India
fb

Royal Enfield's 24X7 Roadside Assistance: अगर आपके पास भी Royal Enfield की बाइक है या फिर आप अपने लिए एक नयी RE की बाइक लेने की सोच रहे हैं तो ये स्टोरी आपके काफी काम की साबित हो सकती है. Royal Enfield ने हाल ही में अपने डिजिटल रोड साइड असिस्टेंस सर्विस की शुरुआत पूरे देश में कर दी है. इस असिस्टेंस का फायदा कंपनी की कुछ चुनिंदा बाइक्स के ओनर उठा सकेंगे. रोड साइड असिस्टेंस सर्विस का फयदा Bullet, Classic, Meteor, Electra, 650 Twins और Himalayan जैसी बाइक्स के ओनर उठा सकेंगे. आपको बता दें इस सर्विस का आनंद केवल वही ग्राहक उठा सकेंगे जिनके पास वैलिड रोड साइड असिस्टेंस है.

कैसे उठायें इस सर्विस का फायदा

अगर आप अपने Royal Enfield को लेकर कहीं निकलते हैं और वह रस्ते में बंद पड़ जाए या फिर खराब हो जाए तो आप Royal Enfield से रोड साइड असिस्टेंस के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं. रिक्वेस्ट करने के लिए आपको Royal Enfield App का इस्तेमाल करना होगा. आपके रिक्वेस्ट करने के बाद कंपनी आपके लोकेशन पर किसी मैकेनिक को भेज देगी. आपको बता दें अगर आपकी बाइक ज्यादा खराब होगी तो उसे सर्विस सेंटर ले जाया जाएगा और अगर छोटी मोती खराबी हुई तो मैकेनिक आपके बाइक को वहीं पर ठीक कर देगा.

कौन उठाएगा इसका खर्च

Royal Enfield एक तरफ से शुरू किये गए इस सर्विस के दौरान लेबर चार्ज और आने जाने का सारा खर्च कंपनी के तरफ से उठाया जाएगा. लेकिन, अगर बाइक में कोई नया पार्ट लगाया गया हो तो इसका खर्च बाइक के ओनर को उठाना पड़ेगा. अगर आप अपने लिए एक नयी Royal Enfield की बाइक खरीदते हैं तो यह सर्विस आपको कंपनी की तरफ से मुफ्त में दी जाएगी और वहीं अगर आपकी बाइक 3 साल पुरनी है तो आपको 800 रुपये और अगर आपकी बाइक 5 साल पुरानी है तो 1,000 रुपये चुकाने पड़ेंगे.

घर बैठे भी उठा सकेंगे सर्विस का फायदा

इस सर्विस को लेने के बाद बाइक ओनर्स केवल बाहर या हाईवे पर ही नहीं बल्कि, घर बैठे भी इस सर्विस एक फायदा उठा सकेंगे. इस सर्विस को लेने के बाद बाइक ओनर्स घर बैठे ही 2 बार अपने बाइक की सर्विसिंग करवा सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें