1. home Home
  2. tech and auto
  3. ola sold scooters worth over rs 600 crore in 24 hours company claims four ola scooters sold per second ksl

Ola ने 24 घंटे में बेचे 600 करोड़ रुपये से ज्यादा के स्कूटर! कंपनी का दावा, प्रति सेकेंड बेचे चार Ola scooter

Ola Electric ने अपने Ola Electric scooter की बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी ने 24 घंटे में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा के ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के Ola S1 और Ola S1 Pro बेच डाले.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ola Electric scooter
Ola Electric scooter
Ola Electric

Ola Electric ने अपने Ola Electric scooter की बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी ने 24 घंटे में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा के ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के Ola S1 और Ola S1 Pro बेच डाले. यह जानकारी ओला कंपनी के संस्थापक भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर दी है.

उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि ''भारत ईवीएस के लिए प्रतिबद्ध है और पेट्रोल को खारिज कर रहा है! हमने 4 स्कूटर प्रति सेकंड चरम पर बेचे और एक दिन में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य के स्कूटर बेचे! आज आखिरी दिन है, आधी रात को खरीदारी बंद हो जायेगी. इस शुरुआती कीमत को लॉक करें और बेचने से पहले ओला ऐप पर खरीदारी करें!''

कंपनी ने 86 हजार स्कूटर्स की बिक्री ऑडर्स का आंकड़ा छू लिया है. ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में यह एक एतिहासिक रिकॉर्ड है. मालूम हो कि इसी साल 15 अगस्त को ओला इलेक्ट्रिक ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वेरिएंट- Ola S1 और Ola S1 Pro लॉन्च किये थे. कंपनी का कहना है कि अक्टूबर में स्कूटरों की डिलीवरी शुरू की जायेगी.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में फुल एलईडी लाइटिंग पैकेज है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7.0 इंच टच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें नेविगेशन फीचर मिलता है. डिस्प्ले में 3जीबी रैम के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और 4जी कनेक्टिविटी मिलती है.

ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर Ola S1 की कीमत 99,000 रुपये और Ola S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये से शुरू होती है. हालांकि, अलग-अलग राज्यों में इलेक्ट्रिक वाहनों पर सब्सिडी के मुताबिक स्कूटरों की कीमत में भी अंतर देखने को मिलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें