20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : सड़क दुर्घटना में विश्व भारती के छात्र की दर्दनाक मौत, एक युवक घायल

घायल युवक को बोलपुर महकमा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने क्षति ग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है. मृतक छात्र के परिजनों को सूचना भेज दिया गया है.

बोलपुर, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के विश्व भारती (Visva Bharati) के एक छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जबकि एक और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने मृत छात्र का नाम मृदुल राय ( 23) बताया है. मृदुल कलिम्पोंग का रहने वाला था. वह विश्व भारती के शारीरिक शिक्षा  (फिजिकल एजुकेशन) विभाग के प्रथम वर्ष का छात्र था. स्थानीय व पुलिस सूत्रों के अनुसार मृदुल मंगलवार की सुबह शांतिनिकेतन के लालबांध से सटी सड़क पर काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था. उसके साथ एक दोस्त भी था. वह अचानक नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गया. मृदुल की मौके पर ही मौत हो गई.


शव को बोलपुर महकमा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों नशे में थे. पुलिस ने शव को बोलपुर महकमा अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायल युवक को बोलपुर महकमा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. इस खबर के पहुंचते ही विश्व भारती के अन्य छात्र -छात्राओं में मातम पसर गया है. घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने क्षति ग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है. मृतक छात्र के परिजनों को सूचना भेज दिया गया है. 

Also Read: Bengal News : तृणमूल में ‘श्रीकृष्ण-अर्जुन’ के समान हैं ममता और अभिषेक : मदन मित्रा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें