27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इसीएल के निदेशक ने किया कुनुस्तोड़िया क्षेत्र का दौरा

इसीएल के निदेशक (वित्त) मो अंजार आलम ने कुनुस्तोड़िया क्षेत्र का दौरा कर विभिन्न परियोजनाओं का जायजा लिया. गौरतलब है कि निदेशक (वित्त) ने सर्वप्रथम क्षेत्रीय कार्यालय में स्थापित सीसीटीवी तथा व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया और इसकी कार्यपद्धति का विधिवत जायजा लिया.

जामुड़िया.

इसीएल के निदेशक (वित्त) मो अंजार आलम ने कुनुस्तोड़िया क्षेत्र का दौरा कर विभिन्न परियोजनाओं का जायजा लिया. गौरतलब है कि निदेशक (वित्त) ने सर्वप्रथम क्षेत्रीय कार्यालय में स्थापित सीसीटीवी तथा व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया और इसकी कार्यपद्धति का विधिवत जायजा लिया. इसके बाद क्षेत्र की महत्वाकांक्षी परियोजना पड़सिया एमडीओ परियोजना जाकर वहां चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर इसके उचित क्रियान्वयन के लिए आवश्यक सुझाव दिये. निदेशक (वित्त) ने अपने इस दौरे को गुणात्मकता प्रदान करते हुए क्षेत्र की बेलबाद साइडिंग एवं बांसड़ा के वे-ब्रिज का भी रुख किया और वहां कार्यरत कर्मियों से बात करके उन्हें अपने कार्यों में समुचित सतर्कता बरतने हेतु प्रोत्साहित किया. अपने इस एकदिवसीय दौरे के क्रम में उन्होंने कई सकारात्मक पहलुओं पर अपनी राय रखी और कोयला-उत्पादन व उत्पादकता की दिशा में कुनुस्तोड़िया क्षेत्र की उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की. क्षेत्र में उनका स्वागत क्षेत्रीय महाप्रबंधक एससी. मित्रा ने किया और कहा कि निदेशक (वित्त) के आगमन से वे ऊर्जावान हैं और सभी दिशानिर्देशों के अनुपालन को प्रतिबद्ध भी हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें