23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रदर्शन: टैक्सी चालकों ने कानून तोड़ कर दी गिरफ्तारी, मई में सांकेतिक टैक्सी हड़ताल की धमकी

कोलकाता. एटक समर्थित कोलकाता टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन व वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-आर्डिनेशन कमेटी ने टैक्सी किराया में वृद्धि, वेटिंग शुल्क वृद्धि सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में मई के पहले सप्ताह में सांकेतिक टैक्सी हड़ताल की धमकी दी. सोमवार को एटक समर्थित कोलकाता टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन के महासचिव व वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन […]

कोलकाता. एटक समर्थित कोलकाता टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन व वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-आर्डिनेशन कमेटी ने टैक्सी किराया में वृद्धि, वेटिंग शुल्क वृद्धि सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में मई के पहले सप्ताह में सांकेतिक टैक्सी हड़ताल की धमकी दी. सोमवार को एटक समर्थित कोलकाता टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन के महासचिव व वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव के नेतृत्व में सैकड़ों टैक्सी चालकों ने डीसी सेंट्रल अरविंद चौधरी की उपस्थिति में कानून तोड़ कर गिरफ्तारी दी.

इस दौरान श्री श्रीवास्तव के अलावा एटक के प्रदेश महासचिव उज्जवल चौधरी, एकराम खान, प्रवीर दास, मोहम्मद मुश्ताक, मोहम्मद अख्तर, अरूप मंडल, मुकेश तिवारी, भुवनेश्वर वर्मा, शंकर यादव, उपेंद्र यादव सहित काफी संख्या में टैक्सी चालक उपस्थित थे. बाद में इन लोगों को रिहा कर दिया गया.

इसके पूर्व एटक कार्यालय से रवाना हुए जुलूस में एटक के विपल्व भट्ट व एआइसीसीटीयू के दीवाकर भट्टाचार्य भी शामिल हुए. श्री श्रीवास्तव ने कहा कि वे लोग सहानुभूति नहीं चाहते हैं, वरन अपनी मांगों के समर्थन में सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे. वे लोग शीघ्र ही राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी को पत्र लिखेंगे और उनसे मिल कर टैक्सी चालकों की समस्या के समाधान के लिए हस्तक्षेप की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि वे लोग बार-बार परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी से अपील कर रहे हैं, लेकिन परिवहन मंत्री सौजन्यता भी भूल गये हैं. ऐसी स्थिति में आंदोलन के सिवा कोई विकल्प नहीं है. यदि यही परिस्थिति रही तो मई के पहले सप्ताह में सांकेतिक हड़ताल के लिए बाध्य होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें