36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्नी को जिंदा जला कर हत्या

आसनसोल : आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत कल्ला के ब्राह्मण पाड़ा निवासी काजल माझी की पत्नी श्यामली माझी (26) का झुलसा शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. मृतका के पिता विधान घोष ने थाना में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया. सास चाइना माझी और […]

आसनसोल : आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत कल्ला के ब्राह्मण पाड़ा निवासी काजल माझी की पत्नी श्यामली माझी (26) का झुलसा शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. मृतका के पिता विधान घोष ने थाना में शिकायत दर्ज करायी.

पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया. सास चाइना माझी और ससुर नारायण माझी फरार बताये गये है. जानकारी के अनुसार पांच वर्ष पहले दोनों का विवाह हुआ था. काजल आइएसपी में कार्यरत है और वह अपने माता- पिता का इकलौता पुत्र है. श्यामली के मायके से शादी के समय दान दहेज दिये गये थे. विवाह के दो वर्ष बाद से ही उस पर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करने का आरोप ससुराल के सदस्यों पर लगाया गया.

छह माह पहले ही उसे मफलर से गला दबा कर मारने की कोशिश ससुराल में की गयी. लेकिन वह बच गयी. कुछ माह पहले काजल माझी को मोटरसाइकिल भी दी गयी. शनिवार को मायके वालों को सूचना मिली कि उसकी पुत्री आग से बुरी तरह झुलस गयी है.

जामताड़ा के नाला से आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. इधर मृतका की साढ़े तीन वर्षीय पुत्री कोयल माझी ने पुलिस से बयान में कहा कि उसकी मां को पिता ने मारा-पीटा. इसके बाद दादी चाइना माझी ने उसके शरीर पर केरोसिन डाल कर आग लगा दी. पुलिस को आग लगने की सूचना मिली, तो कमरे का दरवाजा तोड़ कर उसे गंभीर अवस्था में बाहर निकाला.

जामताड़ा स्थित नाला के कांग्रेस नेता पंकज झा भी श्यामली माझी के मायके वालों के साथ पहुंचे. आसनसोल उत्तर थाना में घटना की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने काजल माझी को गिरफ्तार कर लिया. मृतका के सास चाइना माझी और ससुर नारायण माझी फरार बताये जाते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें