28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

हिरासत में लेकर दो लोगों से पूछताछ सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट इलाके के एनजेपी पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के फुलबाड़ी, बरतल्ला स्थित कालीमंदिर में बिगत दिनों हुए चोरी के मामले में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. इस संबंध में सिलीगुड़ी के एडीसीपी एएस राज कुमार का कहना है कि पुलिस जांच […]

हिरासत में लेकर दो लोगों से पूछताछ

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट इलाके के एनजेपी पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के फुलबाड़ी, बरतल्ला स्थित कालीमंदिर में बिगत दिनों हुए चोरी के मामले में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. इस संबंध में सिलीगुड़ी के एडीसीपी एएस राज कुमार का कहना है कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

बहुत जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया है. पुलिस जांच में जुटी है. मालूम हो कि मंदिर का ताला तोड़ कर 3.5 लाख के सोने के जेवरात 50 हजार रुपये की नगद की चोरी होने का मामला मंदिर के पुजारी ने एनजेपी आउट पोस्ट में दर्ज कराया है. इस घटना के बाद स्थानिय लोगों ने मंदिर कमेटी पर आरोप लगया है कि कमेटी ने मंदिर में सीसीटीवी कैमरे क्यों नहीं लगा दिया था.

सीसीटीवी कैमरे लगे होते तो मंदिर में चोरी करने वाले चोरों को आसानी से पकड़ा जाता. यह भूल कमेटी की ओर से हुई है. इस घटना को लेकर अभी में इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें