25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काली की प्रतिमाओं का विसजर्न

सिलीगुड़ी: शहर में कालीपूजा व दीपावली शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न हो गया. किसी भी अप्रिय घटना की खबर नहीं है. इस संबंध में सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर के जयरमन ने कहा कि हमारे पुलिस कर्मियों ने दिनों रात मेहनत कर के सुरक्षा व्यवस्था को बहुत ही सही ढंग से संभाला. सुरक्षा में किसी […]

सिलीगुड़ी: शहर में कालीपूजा व दीपावली शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न हो गया. किसी भी अप्रिय घटना की खबर नहीं है. इस संबंध में सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर के जयरमन ने कहा कि हमारे पुलिस कर्मियों ने दिनों रात मेहनत कर के सुरक्षा व्यवस्था को बहुत ही सही ढंग से संभाला. सुरक्षा में किसी प्रकार की कमी नहीं रही.

उन्होंने कहा कि शहर में दो एडीसीपी व एसीपी सुरक्षा की बागडोर संभाले हुए थे. श्री जयरमन ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में पूजा कमेटियों का भी बहुत योगदान रहा हैं. उन्होंने कहा कि सभी पटाखा व्यवसायी भी पुलिस के नियम के अनुसार पुलिस लाइन में बनाये गये स्टॉल पर ही पटाखा बेंचे. जिससे शहर में पटाखा द्वारा किसी प्रकार की दुर्घटना होने की संभावना नहीं थी. उन्होंने कहा कि इस साल बहुत जल्दी बाजी में नये-नये नियम लागू किये गये. इससे थोड़ी दिक्कते आयी.

पर अगले साल ऐसी समस्या नहीं आयेगी. पहले से ही प्लान कर लिया जायेगा. वहीं दूसरी ओर मंगलवार को नम आखों से लोगों ने मॉ काली का विसजर्न किये. हिलकार्ट रोड में विसजर्न देखने वाले सैकड़ों लोगों की भीड़ देखी गयी. सुरक्षा के भी विशेष इंतजाम किये गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें