1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. 3 people arrested in coochbihar police recovered 6 nine mm pistol 12 magazines and 80 cartridges

कूचबिहार में 3 लोगों की गिरफ्तारी, पुलिस ने 6 पिस्टल, 12 मैगजीन और 80 कारतूस किया बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : जब्त हथियार और कारतूस को दिखाते एसपी डॉ संतोष निंबालकर. साथ में गिरफ्तार तीनों युवक.
Bengal news : जब्त हथियार और कारतूस को दिखाते एसपी डॉ संतोष निंबालकर. साथ में गिरफ्तार तीनों युवक.
फोटो : प्रभात खबर.

Bengal news, Siliguri news : कूचबिहार (पश्चिम बंगाल) : कूचबिहार थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काफी संख्या में असलहे बरामद की है. इस दौरान 3 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. पुलिस ने इसके पास से 6 नाइन एमएम पिस्टल, 12 मैगजीन और 80 कारतूस जब्त किया है.

गिरफ्तार युवकों में विकास कुमार यादव (19 वर्ष) बिहार के खगड़िया और पांडव कुमार यादव (21 वर्ष) बेगूसराय जिला का रहनेवाला है, जबकि मीनारुल इस्लाम (28 वर्ष) कूचबिहार जिले के दिनहाटा महकमा अंतर्गत पेटला इलाके का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि बिहार के दोनों युवक उक्त हथियार और कारतूस मीनारुल इस्लाम के हाथों बेचने आया था.

इस संबंध में कूचबिहार के एसपी डॉ संतोष निंबालकर ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहार का 2 युवक कूचबिहार में असलहा बेचने आया है. सूचना पाकर पुलिस सक्रिय हुई और छापामारी की. इस दौरान मंगलवार (7 जुलाई, 2020) की देर रात कूचबिहार देवानहाट के कालाचांद इलाके में विकास कुमार यादव अौर पांडव कुमार यादव को उक्त हथियार और कारतूस के साथ पकड़ा गया. दोनों से पूछताछ के बाद कूचबिहार शहर से सटे खगड़ाबाड़ी इलाके से मीनारूल इस्लाम को दबोचा गया.

उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी तरह का राजनीतिक कनेक्शन है या नहीं और क्यों बिहार के दोनों युवक इन हथियारों को यहां बेचने आये थे, इन सभी विषयों की जांच की जा रही है. पुलिस ने बुधवार (8 जुलाई, 2020) को तीनों को कूचबिहार जिला अदालत में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद अदालत ने तीनों को 12 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें