39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में वित्त मंत्री से मिले सिलीगुड़ी के व्यापारी

सिलीगुड़ी : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से रविवार को कोलकाता में शाम को ग्रांड होटल में सिलीगुड़ी के व्यापारी मुलाकात किये. इस्टर्न एबीसी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के बैनर तले व्यापारियों ने सीतारमण से मुलाकात कर आयकर विभाग की धांधली व अधिकारियों की ज्यादतियों से अवगत कराया. साथ ही आये दिन रेड व […]

सिलीगुड़ी : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से रविवार को कोलकाता में शाम को ग्रांड होटल में सिलीगुड़ी के व्यापारी मुलाकात किये. इस्टर्न एबीसी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के बैनर तले व्यापारियों ने सीतारमण से मुलाकात कर आयकर विभाग की धांधली व अधिकारियों की ज्यादतियों से अवगत कराया.

साथ ही आये दिन रेड व सर्वे के नाम पर व्यापारियों को बेवजह परेशान करने और रूपये एंठने की शिकायत की. सिलीगुड़ी मर्चेंट्स एसोसिएशन (एसएमए) के महासचिव गौरीशंकर गोयल, सचिव मनोज अग्रवाल, आनंद अग्रवाल व हार्डवेयर मर्चेंट्स एसोसिएशन के सचिव विजय अग्रवाल ने सीतारमण को आयकर विभाग की मनमानी के मद्देनजर लिखित शिकायत का ज्ञापन भी सौंपा.
सीतारमण ने जो व्यापारी पूरी ईमानदारी पूर्वक टैक्स सरकार को दे रहे है उसके बावजूद ऐसे ईमानदार व्यापारियों को परेशान करने का मुद्दा कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. उन्होंने व्यापारियों को इस ओर गौर करने व अधिकारियों पर उचित कार्रवायी किये जाने का आश्वासन भी दिया.
विदित हो कि तीन दिन पहले ही सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित एक रंग की दुकान में आयकर विभाग के अधिकारियों ने सर्वे के नाम पर व्यापारी को परेशान करने की कोशिश की थी. बाद में सेवक रोड व समस्त सिलीगुड़ी के व्यापारी मौके पर एकजुट होकर आयकर विभाग के अधिकारियों के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया और पूरे छह घंटे तक अधिकारियों को दुकान में ही बंधक बनाकर जोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें