26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेंगू पीड़ित एक और मरीज ने अस्पताल में तोड़ा दम

मृतक कई दिनों से माटीगाड़ा के एक नर्सिंग होम में था भर्ती शाहनवाज की मौत का जिम्मेदार मेयर व पार्षद को ठहराया सिलीगुड़ी : शहर में डेंगू पीड़ित एक और मरीज की गुरुवार को मौत हो गयी. मृतक का नाम मोहम्मद शाहनवाज (18) था. वो वार्ड नंबर-1 के धर्म नगर का था. शाहनवाज पिछले कई […]

मृतक कई दिनों से माटीगाड़ा के एक नर्सिंग होम में था भर्ती

शाहनवाज की मौत का जिम्मेदार मेयर व पार्षद को ठहराया
सिलीगुड़ी : शहर में डेंगू पीड़ित एक और मरीज की गुरुवार को मौत हो गयी. मृतक का नाम मोहम्मद शाहनवाज (18) था. वो वार्ड नंबर-1 के धर्म नगर का था. शाहनवाज पिछले कई दिनों से माटीगाड़ा के एक नर्सिंग होम में डेंगू की शिकायत को लेकर भर्ती था. ज्ञात हो कि अब तक डेंगू के कारण सिलीगुड़ी में मरने वालों की संख्या पांच हो गई है. मोहम्मद शाहनवाज सिलीगुड़ी के मॉडल हाई स्कूल में कक्षा 11वी का विद्यार्थी था.
परिवार वालों ने उसे बुखार की शिकायत को लेकर 27 अक्टूबर को वधर्मान रोड के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था. जहां जांच में उसका डेंगू पॉजीटिव निकला. दो दिन बाद 29 अक्टूबर को शाहनवाज को माटीगाड़ा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां गुरुवार सुबह तीन बजे उसकी मौत हो गई. नर्सिंग होम प्रबंधन ने शाहनवाज की मौत का कारण डेंगू तथा मल्टी ऑर्गन फेलियर बताया है. घटना की खबर मिलते ही तृणमूल, भाजपा व माकपा के नेता भी पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे.
इस संबंध में टाउन ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष संजय पाठक ने बताया कि शाहनवाज ही नहीं, बल्कि धर्म नगर इलाके के और 14 लोग डेंगू की शिकायत को लेकर अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने कहा कि वार्ड में ठीक तरीके से साफ सफाई का काम भी नहीं होता है. उन्होंने शाहनवाज की मौत का जिम्मेदार मेयर व पार्षद को ठहराया.
दूसरी ओर धर्म नगर इलाके के लोगों का आरोप है कि वार्ड पार्षद का पद भार संभालने के बाद आज तक मालती राय इलाके में नजर नहीं आयी है. लोगों का कहना है कि बहुत जल्द मालती राय के खिलाफ प्रधान नगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी जायेगी. दूसरी ओर पार्षद मालती राय ने बताया कि इस घटना से वे काफी मर्माहत हैं. उन्होंने बताया कि वे पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची थी. अगर उनके खिलाफ कोई गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराता है तो इसमें उन्होंने कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने बताया कि इलाके में लगातार सफाई का काम जारी है. पिछले तीन दिनों से एसएमसी के सफाई कर्मी छठ को लेकर महानंदा की सफाई में जुटे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें