36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा समर्थकों के घरों में बमबारी व दुकानों में तोड़फोड़, इलाके में तनाव

तृणमूल व भाजपा के नेता एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोपदिनहाटा : सोमवार रात दिनहाटा के सिताई ब्लॉक के भाड़ाली गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में बमबारी व दुकानों में तोड़फोड़ करने के आरोप सामने आया है.मंगलवार सुबह सिताई थाना पुलिस घटनास्थल से कई बम बरामद किये. मामले को लेकर पूरे इलाके में […]

तृणमूल व भाजपा के नेता एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप
दिनहाटा : सोमवार रात दिनहाटा के सिताई ब्लॉक के भाड़ाली गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में बमबारी व दुकानों में तोड़फोड़ करने के आरोप सामने आया है.मंगलवार सुबह सिताई थाना पुलिस घटनास्थल से कई बम बरामद किये. मामले को लेकर पूरे इलाके में तनाव छाया हुआ है. घटना का आरोप तृणमूल पर लगा है. हालांकि तृणमूल ने आरोप का खंडन करते हुए इसे भाजपा का गुटीय विवाद बताया है.

लोकसभा चुनाव के बाद से कूचबिहार केंद्र में भाजपा प्रत्याशियों की जीत से तृणमूल के हाथों से शक्ति छिनने लगी है. वहीं स्थानीय विधायक के खिलाफ विभिन्न आरोपों पर भाजपा कार्यकर्ता आन्दोलन कर रहे है. आरोप है कि इसे लेकर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बीती रात इलाके के कई दलीय कार्यकर्ताओं के घर पर बमबारी की है. स्थानीय भाजपा नेता सिताई ब्लॉक के श्रमिक संगठन के प्रभारी प्रशांत बर्मन ने कहा कि तृणमूल की ओर से बमबारी कर इलाके में आतंक कायम की जा रही है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी है.

तृणमूल नेता जिला परिषद के लोकनिर्माण कार्याध्यक्ष अब्दुल जलील अहमद ने कहा कि यह भाजपा का गुटीय विवाद है. आपस की लड़ाई को तृणमूल के सिर पर मंडा जा रहा है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि सिताई के भाड़ाली गांव में रात को कई लोगों ने भाजपा कार्यकर्ता के घर पर बम गिराया है. साथ ही एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर तोड़फोड़ व लूटपाट किया है. मामले की छानबीन चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें