27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सावन में मोरनी बन कर मैं तो छम-छम नाचूं, सांवरिया तेरे प्यार में

मारवाड़ी युवा मंच की मिडटाउन शाखा ने लगाया सावन मेला खरीदारी को उमड़ी भीड़, सदस्यों ने उठाया मेले का भरपूर आनंद दुर्गापुर : मारवाड़ी युवा मंच की मिडटाउन शाखा ने शुक्रवार को एकदिवसीय सावन मेला का आयोजन बेनाचिती में स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर भवन परिसर में किया. मंदिर के ट्रस्टी, बिल्लू कमालिया, गोपाल गुप्ता, अशोक […]

मारवाड़ी युवा मंच की मिडटाउन शाखा ने लगाया सावन मेला

खरीदारी को उमड़ी भीड़, सदस्यों ने उठाया मेले का भरपूर आनंद
दुर्गापुर : मारवाड़ी युवा मंच की मिडटाउन शाखा ने शुक्रवार को एकदिवसीय सावन मेला का आयोजन बेनाचिती में स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर भवन परिसर में किया. मंदिर के ट्रस्टी, बिल्लू कमालिया, गोपाल गुप्ता, अशोक काजोरिया उपस्थित थे. मेले में 25 विभिन्न स्टॉलों पर राखी, गिफ्ट आइटम, साड़ी, सलवार सूट, ज्वेलरी, लड्डू गोपाल की पोशाक आदि उपलब्ध थी. इनकी खरीदारी के लिए महिलाओं की भारी भीड़ उमड़ी. सुबह से शाम तक ग्राहकों का आना-जाना लगा रहा.
महिलाओं और युवतियों ने जमकर खरीदारी की. सावन शुरू होते ही विभिन्न त्योहारों के लिए एक ही छत के नीचे कई सामग्री देख लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था. महिलाओं ने अपने लिए पोशाक और श्रृंगार की वस्तुएं खरीदीं. बच्चों और युवतियों ने राखी और अन्य वस्तुओं की खरीदारी की. अध्यक्ष ममता सरावगी ने बताया कि मेले के बहाने भागम-भाग भरी ¨जिदगी से कुछ पल फुर्सत के निकाल कर सभी का उत्साहपूर्वक शामिल होना सुखद अनुभूति का अहसास करा गया. इससे सदस्यों का उत्साह बढ़ा है. अगले वर्ष और भी वृहद् स्वरूप में सावन मेले का आयोजन किया जायेगा. इससे शामिल होने वाले सभी को भरपूर आनंद उठाने का मौका मिलेगा तथा सामाजिक समरसता का संदेश भी प्रसारित हो सकेगा.
मेला आयोजन में अध्यक्ष ममता सरावगी, सचिव कविता अग्रवाल, ज्योति सरावगी, सुनीता गोयल, निशि गोलेचा, रामा खिरवाल, सरिता गोयल, विजता गुप्ता, संतोष कजरिया, ललिता अग्रवाल आदि सक्रिय रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें