37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेत में कंकाल मिलने से सनसनी

बालुरघाट : पाट के खेत में एक इंसानी कंकाल मिलने से तपन ब्लॉक के सोनाडांगा गांव में सनसनी है. यह घटना उस समय घटी जब दक्षिण दिनाजपुर जिले के तपन ब्लॉक अंतर्गत चार नंबर हरसुरा अंचल के सोनाडांगा गांव में खेत में काम करने के दौरान कंकाल पर नजर पड़ी. शनिवार की शाम को इस […]

बालुरघाट : पाट के खेत में एक इंसानी कंकाल मिलने से तपन ब्लॉक के सोनाडांगा गांव में सनसनी है. यह घटना उस समय घटी जब दक्षिण दिनाजपुर जिले के तपन ब्लॉक अंतर्गत चार नंबर हरसुरा अंचल के सोनाडांगा गांव में खेत में काम करने के दौरान कंकाल पर नजर पड़ी. शनिवार की शाम को इस घटना की जानकारी मिलने पर तपन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कंकाल को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है.
स्थानीय लोगों का प्राथमिक अनुमान है कि एक सप्ताह पहले विश्वनाथ मार्डी (47) लापता हो गये थे. यह कंकाल इनका हो सकता है. वहीं विश्वनाथ मार्डी के परिवारवालों ने विश्वनाथ के कपड़ों से कंकाल की शिनाख्त की है. उनका मानना है कि यह कंकाल उन्हीं का है. हालांकि तपन थाना पुलिस अंत्यपरीक्षण की रिपोर्ट आने से पहले यह मानने के लिए फिलहाल तैयार नहीं है.
उल्लेखनीय है कि पाट की खेत में कुछ लोग काम कर रहे थे. उसी दौरान उन लोगों की नजर कंकाल पर पड़ी, तो लोग चौंक पड़े. उसके बाद तत्काल ही पुलिस को सूचना दी गई. वहीं जानकारी अनुसार गुराइल ग्राम पंचायत के डुबाहार इलाके के निवासी विश्वनाथ मार्डी विगत 23 जून को अपने सोनाडांगा स्थित ससुराल विवाह अनुष्ठान में गये थे. उसी रात से वह लापता थे. परिवारवालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट तपन थाने में दर्ज करायी थी. परिवारवालों ने कंकाल के आसपास पड़े कपड़ों के आधार पर यह दावा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें