23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालदा हिंसाः BJP ने ममता से पूछे 5 सवाल

नयी दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मालदा में कालियाचक इलाके में पिछले दिनों हुई हिंसा और पुलिस स्टेशन में आग लगाने के मामले पर सोमवार को भाजपा नेराज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी परजमकर निशाना साधा है. भाजपा ने ममता बनर्जी पर वोक बैंक की राजनीति करनेका आरोपलगातेहुए कहाहै किवे अफीम की खेती करने वालों को […]

नयी दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मालदा में कालियाचक इलाके में पिछले दिनों हुई हिंसा और पुलिस स्टेशन में आग लगाने के मामले पर सोमवार को भाजपा नेराज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी परजमकर निशाना साधा है. भाजपा ने ममता बनर्जी पर वोक बैंक की राजनीति करनेका आरोपलगातेहुए कहाहै किवे अफीम की खेती करने वालों को बचाना चाहती हैं. इसके साथ ही भाजपा नेमुख्यमंत्री से पांच सवाल पूछे हैं और इनका जवाब मांगा है.

कालियाचक इलाके में हुई हिंसा मामले की जांच के लिए मालदा पहुंचीभाजपा कीतीन सदस्यीय जांच टीम को हिरासत में लेकर वापस कोलकाता भेजने के बादपार्टीने प्रदेश की ममता सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. भाजपा ने आज प्रेसवार्ता कर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी वोट बैंक की राजनीति करती हैं और अफीम की खेती करने वालों को बचाना चाहती हैं. भाजपा ने कहा कि वो इस मामले को लेकर राष्ट्रपति से मुलाकातकरेंगेऔर हस्तक्षेप की मांग करेंगे. ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है. पार्टी नेताओं को रोकने से नाराजभाजपाके पश्चिम बंगाल प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने ममता सरकार को निशाने पर लेते हुए उनसे 5 सवाल पूछे हैं,जो इस प्रकार है.

– हंगामे से पहले सांप्रदायिक सामग्रियां बांटी गयी,प्रदेश सरकार ने इसे रोका क्यों नहीं गया.
-ममता बनर्जी ने कहा किउत्तर प्रदेश में मालदा की घटनावहां से आए कमलेश तिवारी का बयान काप्रतिक्रिया था. लेकिनप्रतिक्रिया तुरंत नहीं होकर,तीस दिन बादक्यों.साफ है यह पूर्व नियोजित था.
– ममता ने अपना बयान बदला और कहा कि यह स्थानीय बीएसएफ सैनिकों से झड़प थी, लेकिन लोगों ने पुलिस स्टेशन क्यों जलाया.
-एनआइए मालदा में जाली नोट रैकेट पकड़ने वाली थी. देश में 80 फीसदी नकली करेंसी मालदा से है. ये सारी डिटेल्स कालीचक पुलिस स्टेशन में है. रिकॉर्ड जलाने के लिए पुलिस स्टेशन पर हमला क्यों हुआ.
– मालदा में अफीम की खेती होती है. इसे क्यों नहीं रोका गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें