27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वोटबैंक की राजनीति कर रही हैं ममता: नड्डा

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को आरोप लगाया कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर तृणमूल कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमेशा ही राष्ट्रीय हितों के ऊपर राजनीति को प्राथमिकता दी है. वह देशहित की राजनीति नहीं, बल्कि वोटबैंक और तुष्टिकरण […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को आरोप लगाया कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर तृणमूल कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमेशा ही राष्ट्रीय हितों के ऊपर राजनीति को प्राथमिकता दी है. वह देशहित की राजनीति नहीं, बल्कि वोटबैंक और तुष्टिकरण की राजनीति कर रही हैं.

उनके लिए ‍वोट महत्वपूर्ण है, भले ही देश भाड़ में जाये. इसकी उन्हें चिंता नहीं है. नड्डा ने सोमवार को श्यामबाजार में अभिनंदन यात्रा के अवसर पर महारैली को संबोधित करते हुए कहा : तृणमूल कांग्रेस, अन्य विपक्षी दल सीएए पर जनता को गुमराह कर रहे हैं, संशोधित कानून नागरिकता प्रदान करता है न कि नागरिकता छीनता है. उन्होंने कहा: मोदी जी का लक्ष्य पड़ोसी देशों में प्रताड़ित किये जा रहे लोगों का भला करना है.
हमारी रैली में लोगों की भीड़ से पता चलता है कि लोग नागरिकता संशोधन कानून पर सरकार के फैसले के साथ हैं. संशोधित कानून के समर्थन में पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित भगवा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ नड्डा ने सुबोध मल्लिक स्क्वायर से श्यामबाजार मोड़ तक महारैली निकाली.
सोनिया-राहुल पर साधा निशाना: नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने गां‍धी जी की बात नहीं मानी थी. पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू भी शरणार्थियों को नागरिकता देने के पक्ष में थे, लेकिन सोनिया जी और राहुल गांधी को अपने पूर्वजों की बातों की जानकारी नहीं है. देश की जानकारी नहीं है. यदि सोनिया जी और राहुल गांधी को राजनीति करने का शौक है, तो पहले अपने इतिहास को पहचानना सीखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें