29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथि‍यारों के सौदागर गिरफ्तार

कोलकाता : राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने उत्तर 24 परगना के बीजपुर इलाके में प्रमुख हथियार सप्लायर के घर में छापेमारी कर वहां से भागने के दौरान तीन अन्य हथियार खरीदार को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपियों के नाम बिजय सरकार उर्फ बीजू (23), राजा मुहूरी (22) और अमन दास (22) हैं. […]

कोलकाता : राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने उत्तर 24 परगना के बीजपुर इलाके में प्रमुख हथियार सप्लायर के घर में छापेमारी कर वहां से भागने के दौरान तीन अन्य हथियार खरीदार को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये आरोपियों के नाम बिजय सरकार उर्फ बीजू (23), राजा मुहूरी (22) और अमन दास (22) हैं. तीनों कल्याण दास उर्फ काला नामक हथियार सप्लायर के पास से हथियार खरीदने आये थे.
इसके बाद इसे अपने इलाके में ले जाकर इसे ऊंची कीमतों में बेचनेवाले थे. सीआइडी सूत्रों के मुताबिक तीनों के पास से रिवॉल्वर व नाइन एमएम रिवॉल्वर की कारतूस उनके हाथ लगी है. अधिकारी बताते हैं कि उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी कि कल्याण दास के घर में भारी मात्रा में हथियारों की डीलिंग होनेवाली है. इस जानकारी के आधार पर वहां रेड कर वहां से तीनों को रंगेहाथों पकड़ा गया. वहां से कुछ हथियार सप्लायर भागने में सफल हो गये, उनतक पहुंचने की कोशिश हो रही है.
हथियार संग पकड़े गये दो सप्लायर
कोलकाता. गुप्त जानकारी के आधार पर लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम ने बाबूघाट व स्ट्रैंड रोड से हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पहली गिरफ्तारी बाबूघाट में बुधवार रात 8.30 बजे के करीब हुई. यहां से पुलिस ने मोहम्मद शाहबाज उर्फ मोहम्मद आमिर (21) को सिक्स चेंबर फायर आर्म्स व दो राउंड कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. वह रवींद्रनगर इलाके का रहनेवाला है.
दूसरी गिरफ्तारी नॉर्थ पोर्ट इलाके के स्ट्रैंड रोड में हुई. यहां मोहम्मद इस्लाम (34) नामक एक युवक को सिंगल शॉटर हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. वह नदियाल इलाके के बीपी रोड का रहनेवाला है. पुलिस का कहना है कि दोनों बाबूघाट व स्ट्रैंड रोड इलाके में हथियार बेचने आये थे. इसी समय गुप्त जानकारी के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें