24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोस्त की हत्या का आरोपी बिहार के कैमूर से गिरफ्तार

बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ से हुई गिरफ्तारी पुरानी रंजिश के कारण कर दी थी हत्या दो जनवरी को वेस्ट पोर्ट स्थित गोदाम से मिला था शव कोलकाता : वेस्टपोर्ट थाना अंतर्गत एक खाली पड़ी गोदाम में दो जनवरी को अक्लिम खान (30) नामक युवक की निर्मम तरीके से हत्या मामले में उसके दोस्त […]

बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ से हुई गिरफ्तारी

पुरानी रंजिश के कारण कर दी थी हत्या
दो जनवरी को वेस्ट पोर्ट स्थित गोदाम से मिला था शव
कोलकाता : वेस्टपोर्ट थाना अंतर्गत एक खाली पड़ी गोदाम में दो जनवरी को अक्लिम खान (30) नामक युवक की निर्मम तरीके से हत्या मामले में उसके दोस्त संतोष गुप्ता (32) को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया. उसे बिहार के कैमुर जिले के रामगढ़ थाना अंतर्गत भभुआ से गिरफ्तार किया गया है. मूलत: वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का रहनेवाला है. कोलकाता में आकर बस जाने के बाद यहां कत्ल की वारदात को अंजाम देकर वह अपने एक रिश्तेदार के यहां रामगढ़ में छिपा हुआ था. आरोपी को गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर उसे कोलकाता लाया जा रहा है. शुक्रवार को उसे अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी, मृतक अक्लिम खान का पूर्व परिचित व दोस्त था. प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए ही उसने अक्लिम के हत्या की साजिश रची थी. इसमें उसके कुछ और साथी भी उसके साथ शामिल थे. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में यह खुलासा होने के बाद उसके साथियों के बारे में पता लगाकर उन्हें भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.
पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटनास्थल से उन्हें एक जूता, जैकेट, प्लास्टिक की ग्लास और खाली शराब की बोतलें मिली थीं, जिससे प्राथमिक जांच में ही अनुमान लगा लिया गया था कि घटना के दिन वारदात स्थल पर एकाधिक लोग मौजूद थे. अक्लिम की जेब से एक कागज भी मिला था, जिसमें चार मोबाइल नंबर लिखा हुआ था. इलाके के लोगों ने भी बताया था कि अक्लिम की गतिविधियों के कारण उसकी दूसरे बदमाश गुट के सदस्यों के साथ अक्सर कहा-सुनी होती रहती थी. इसी विवाद में यह हत्या की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें