27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : बीरभूम में तीन भाजपा नेताओं पर हुआ हमला, जांच में जुटी पुलिस

WB News : घायलों को पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने बरामद कर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के पीछे भाजपा ने तृणमूल पर हमला किए जाने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर रात से ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार में स्थानीय पार्टी कार्यालय में बैठक के बाद घर लौट रहे तीन भाजपा (BJP) नेताओं पर जानलेवा हमला किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. मिली सूचना के बाद घायलों को पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने बरामद कर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के पीछे भाजपा ने तृणमूल पर हमला किए जाने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर रात से ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

तृणमूल के खिलाफ शिकायत दर्ज

घटना को लेकर बीरभूम जिला भाजपा पार्टी अध्यक्ष ध्रुव साहा ने कहा की कल रात हमारे साधारण संपादक नरेन मिस्त्री बूथ अध्यक्ष प्रसंजीत दत्त और युवा नेता विश्वजीत जब मीटिंग कर घर लौट रहे थे तभी तृणमूल समर्थित बदमाशों ने हमारे नेताओं पर हमला कर दिया. घायल तीनों भाजपा नेता को सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.घटना को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत की गई है. कल तक यदि पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार नहीं करती है तो हमलोग उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.

West Bengal Breaking News Live : ममता बनर्जी ने कहा, पूरे देश के लोगों को जेल में डाल दो

ध्रुव साहा का आरोप है कि तारापीठ से अभिषेक बनर्जी के जाने के बाद जिले के तृणमूल कांग्रेस समर्थक एक्टिव हो गए है. हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को जिले भर में टारगेट किया जा रहा है. लेकिन गणतंत्र की रक्षा के लिए हमलोग मौजूद रहेंगे. ध्रुव साहा ने मिडिया को कहा की कल तक यदि पुलिस कोई उपयुक्त कदम नहीं उठाती है तो ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. हालांकि तृणमूल कांग्रेस के जिला नेता विकास राय चौधरी का कहना है कि इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है. यह भाजपा के गुटीय कलह का नतीजा है.

WB News : भाजपा ने चुनाव आयोग से की ममता बनर्जी की शिकायत, जानें क्या है मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें