1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. birbhum bjp candidate attack on election campaign in bengal chunav 2021 avh

Bengal Assembly Election 2021: बीरभूम में बीजेपी कैंडिडेट पर हमला, इलाके में तनाव का माहौल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
थाने पर प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता
थाने पर प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: बीरभूम जिले के सदाईपुर थाना के हजरतपुर इलाके में चुनावी प्रचार के तहत सिउड़ी विधानसभा के भाजपा प्रार्थी जगरनाथ चटोपाध्याय के ऊपर तृणमूल कांग्रेस समर्थित बदमाशों द्वारा हमला किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना को लेकर कल देर रात तक प्रार्थी समेत भाजपा कर्मियों, समर्थकों द्वारा थाना घेराव कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की गयी. बताया जा रहा है कि पुलिस के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

वहीं एक अन्य मामले में पाडुई थाना के हतीकरा गाँव में गुरुवार की रात गांव के लोगों के साथ बाइक सवार तृणमूल समर्थित दंगाई उपद्रवियों ने विभिन्न गाँवों में बीजेपी के झंडे फाड़ दिए. इसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय कर्मियों, समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया. घटना को लेकर शुक्रवार सुबह से ही इलाके में उत्तेजना व तनाव की स्थिति देखी जा रही है. पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

स्थानीय भाजपा नेताओं का कहना है कि इस घटना के पीछे निसंदेह तृणमूल समर्थित बदमाशों का हाथ है. पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन इस घटना के प्रतिवाद में थाना के समक्ष भाजपा कर्मी, समर्थकों, नेताओं ने प्रदर्शन करने की कोशिश की. बाद में पुलिस के उच्च अधिकारियों के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

भाजपा नेता तापस दास का कहना है कि इन घटनाओं को लेकर भाजपा चुनाव आयोग को भी शिकायत करेंगी. बता दें कि बीरभूम में आंठवें चरण में 11 सीटों के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है.

bengalPosted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें