25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

11 जून से शुरू होगा बंगाल प्रो टी20 लीग

इंडियन प्रीमियर लीग के तर्ज पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने बंगाल प्रो टी20 लीग शुरू करने की घोषणा की है. शुक्रवार को महानगर में आयोजित कार्यक्रम में बंगाल प्रो टी20 लीग चैंपियंस ट्रॉफी का अनावरण किया गया. बताया गया है कि यह लीग 11 जून से शुरू होगी.

बंगाल प्रो टी20 लीग चैंपियंस ट्रॉफी हुआ अनावरण

कोलकाता. इंडियन प्रीमियर लीग के तर्ज पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने बंगाल प्रो टी20 लीग शुरू करने की घोषणा की है. शुक्रवार को महानगर में आयोजित कार्यक्रम में बंगाल प्रो टी20 लीग चैंपियंस ट्रॉफी का अनावरण किया गया. बताया गया है कि यह लीग 11 जून से शुरू होगी. शुक्रवार को महानगर में आयोजित कार्यक्रम में कैब अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने बताया कि राज्य के बाहर के खिलाड़ियों और कोच को इस लीग का हिस्सा बनने की स्वीकृति नहीं होगी. पुरुष लीग इडेन गार्डेंस में होगी, जबकि साॅल्टलेक के जादवपुर विश्वविद्यालय का दूसरा परिसर महिला मुकाबलों की मेजबानी करेगा. प्रत्येक दिन दो मुकाबले होंगे. प्रत्येक पुरुष टीम में 17, जबकि महिला टीम में 16 खिलाड़ी होंगे. स्नेहाशीष गांगुली ने कहा कि सभी आठ टीम फ्रेंचाइजी आधारित होंगी, जो पहली बार (क्षेत्रीय टी20 लीग में) होगा.

सीएबी अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली, गेंदबाज झूलन गोस्वामी, राज्य के खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी, पूर्व मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला सहित अन्य गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में बंगाल प्रो टी20 लीग की चैंपियंस ट्रॉफी का अनावरण किया गया. मौके पर सौरभ गांगुली ने कहा कि बंगाल प्रो टी20 एक प्रमुख लीग बनने की ओर अग्रसर है. यह लीग आने वाले दिनों में बंगाल से प्रतिभाओं को आगे लाने में मदद करेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें