36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास कार्य नहीं किये जाने से जनता नाराज

पार्षद के प्रति वार्ड 6 के लोगों में है गुस्सा जामुड़िया : जामुड़िया बोरो अंतर्गत वार्ड नंबर 6 के पार्षद बने साढ़े 4 वर्ष बीत जाने के बाद भी स्थानीय वार्ड प्रभात बनर्जी द्वारा बेनाली इलाके में कोई भी विकास कार्य न किए जाने से लोगों में भारी आक्रोश है. जामुड़िया बोरो एक अन्तर्गत 6 […]

पार्षद के प्रति वार्ड 6 के लोगों में है गुस्सा

जामुड़िया : जामुड़िया बोरो अंतर्गत वार्ड नंबर 6 के पार्षद बने साढ़े 4 वर्ष बीत जाने के बाद भी स्थानीय वार्ड प्रभात बनर्जी द्वारा बेनाली इलाके में कोई भी विकास कार्य न किए जाने से लोगों में भारी आक्रोश है. जामुड़िया बोरो एक अन्तर्गत 6 नम्बर वार्ड के पार्षद प्रभात बनर्जी पर बेनाली इलाके लोगों ने नाराजगी भरे शब्दों में बताया कि 34 साल से पश्चिम बंगाल में राज्य कर रहे वाममोरचा को परास्त कर 2011 में तृणमूल कांग्रेस की सरकार आने के बाद बेनाली अंचल में भी विकास कार्य जोर-शोर से किया गया था.

दोबारा जब 2015 में नगर निगम चुनाव के बाद तृणमूल के उम्मीदवार प्रभात बनर्जी पार्षद को बनाने के बाद यहां के लोगों ने जिस उम्मीद से उन्हें भारी मतों से विजयी बनाया था, उनकी आशाएं धरी की धरी रह गयी हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग 2 से जो मुख्य सड़क बेनाली ग्राम को जाती है, वह काफी बदहाल है, उसे अभी तक बनाया नहीं गया.

ग्रामवासियों ने इसकी लिखित शिकायत मेयर , जामुड़िया थाना और जामुड़िया बोरो एक को की थी. लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं निकला पाया. इस संबंध में वार्ड के पार्षद प्रभात बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 2 से जो मुख्य सङक बेनाली ग्राम को जाती है, उसका टेंडर पास कर दिया गया है. स रास्ता का कार्य जल्द से जल्द ही शुरू कर दिया जायेगा. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे विरोधी पार्टियों की साजिश करार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें