34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेलीपैड पर अव्यवस्था, पाइलट का उड़ने से इनकार

मालदा : सभा के अंत में कांग्रेस के केंद्रीय नेता हेलीपैड पर पहुंच कर भौंचक्के रह गये. इलाके के लोग बेरिकेड तोड़कर हेलीपैड परिसर में घुस गये. लोग हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी ले रहे थे. कोई उसे छू कर देख रहा था तो कोई पाइलट सीट पर बैठकर सेल्फी तक लेने में जुटा था. स्थानीय […]

मालदा : सभा के अंत में कांग्रेस के केंद्रीय नेता हेलीपैड पर पहुंच कर भौंचक्के रह गये. इलाके के लोग बेरिकेड तोड़कर हेलीपैड परिसर में घुस गये. लोग हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी ले रहे थे. कोई उसे छू कर देख रहा था तो कोई पाइलट सीट पर बैठकर सेल्फी तक लेने में जुटा था.

स्थानीय पुलिस सबकुछ देखकर भी खामोश रही. इस नजारे को देखकर पाइलट ने हेलीकॉप्टर उड़ाने से मना कर दिया. सभा में पहुंचने पर देरी के कारण पाइलट के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता बीपी सिंह का विवाद शुरू हो गया.
स्थानीय कांग्रेस नेताओं के बीच बचाव से परिस्थिति सामान्य हुई. आखिरकार कांग्रेस नेता बीपी सिंह हेलीकप्टर से रवाना हुए. मालदा में चुनाव प्रचार के लिए आये कांग्रेस नेता इस घटना से काफी नाराज हुए. लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनैतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी.
उत्तर मालदा कांग्रेस प्रत्याशी ईशा खान चौधरी के समर्थन में रतुआ-2 ब्लॉक के संबलपुर डांगुआ इलाके में जनसभा में कांग्रेस नेता बीपी सिंह सहित कई राष्ट्रीय स्तर के नेता प्रचार पर आये. जनसभा को संबोधित करते हुए बीपी सिंह ने केंद्र व राज्य सरकारों की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर लोगों को उकसाकर भाजपा फिर से सत्ता में आना चाहती है.
कांग्रेस सांप्रदायिकता या धर्मीय राजनीति पर विश्वास नहीं करती है. भारतवर्ष धर्मनिरपेक्ष देश है. यह विविधाता के बीच एकजुटता का मिशाल है. इस सौहार्द को भाजपा नष्ट करना चाहती है. जो कांग्रेस कभी होने नहीं देगी. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एक नायकतंत्र की सरकार चला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें