39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्दवान अस्पताल व बिजली के खंभे में लगी आग

बर्दवान : मंगलवार दोपहर बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल के राधारानी वार्ड में एक व दो नंबर ब्लॉक के डाक्टर्स रूम से धुआं निकालने लगा. मरीज और उसके परिजन, अस्पताल कर्मी तथा सुरक्षाकर्मियों ने तब तक फयार फोम स्प्रे कर आग को नियंत्रित कर लिया. राधारानी वार्ड में चिकित्सकों का विश्राम करते हैं. वहां सीट तथा […]

बर्दवान : मंगलवार दोपहर बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल के राधारानी वार्ड में एक व दो नंबर ब्लॉक के डाक्टर्स रूम से धुआं निकालने लगा. मरीज और उसके परिजन, अस्पताल कर्मी तथा सुरक्षाकर्मियों ने तब तक फयार फोम स्प्रे कर आग को नियंत्रित कर लिया.

राधारानी वार्ड में चिकित्सकों का विश्राम करते हैं. वहां सीट तथा शय्या के नीचे कोई सामग्री थी जिसमें आग लग गयी. आग कैसे लगी इसकी अभी जानकारी नहीं मिली है. मरीज के रिश्तेदारों ने दावा किया कि सीट के नीचे एक सिगरेट के हिस्सा बरामद किया गया. किसी ने सिगरेट से ही डाक्टर्स कक्षा में आग लगने की संभावना है.

अस्पताल सूत्रो के मुताविक कक्षा से आग और धुआं निकालने पर मरीज तथा रिश्तेदारों में अफरा-तफरा मच गयी. अस्पताल के कर्मियों तथा सूरक्षाकर्मियो की सक्रिय होने पर आग नियंत्रण में किया.राधारानी वार्ड के दोनो ब्लॉक में लगभग 100 से अधिक मरीज भर्ती रहता है. अस्पताल प्रबंधन ने आग लगने का घटना में पड़ताल शुरु किया है.

दूसरी ओर, मंगलवार दोपहर बर्दवान नगर के पर्कास रोड स्थित व्यस्त इलाके में किसी शॉप के पास बिजली के खंभे में आग लगने से स्थानीय व्यवसायी आतंकित हो गये. बिजली दफ्तर की ओर से बिजली कनेक्शन काट दिया गया. बाद में दमकल के इंजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और लगभग एक घंटे के बाद आग नियंत्रण किया. उस इलाके में एक साल पहले तीनों दुकानें जलकर रख हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें