तृणमूल नेता के तालाब में डाला जहर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हल्दिया : पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद भी हिंसा की राजनीति कायम दिख रही है. अब तृणमूल नेता के तालाब में जहर डालने का आरोप विरोधी दलों पर लगा है. घटना महिषादल के ईटामगरा-2 ग्राम पंचायत के कापासएड़ा की है. स्थानीय तृणमूल नेता सत्यजीत दास व ओमप्रकाश दास के तालाब में सोमवार रात को किसी ने जहर डाल दिया था. मंगलवार सुबह लोगों ने देखा कि उनके तालाब की मछलियां मरी हुई हैं. तालाब के करीब जहर की बोतल मिली है.
जहर डालने से उक्त तृणमूल नेताओं को करीब 50-60 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. महिषादल थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिषादल पंचायत समिति के स्वास्थ्य कार्य अध्यक्ष तरुणकांति मंडल ने कहा कि चुनाव खत्म होने पर भी इलाके में अशांति देखी जा रही है. इसके ही तहत तालाब में जहर डाला गया.
दोषियों को वह कड़ी सजा देने की मांग करते हैं. महिषादल पंचायत समिति के उपाध्यक्ष तिलक चक्रवर्ती ने कहा कि ईटामगरा-2 इलाके में तृणमूल ने जीत हासिल की है. इससे विरोधी हिंसा के जरिये अशांति का माहौल कायम कर रहे हैं. भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप दास ने कहा कि यह तृणमूल की आंतरिक गुटबाजी का नतीजा है, जिसे विरोधियों पर थोपने की कोशिश की जा रही है. लोगों को पता है कि अशांति के लिए कौन जिम्मेदार है.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें