1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol lok sabha by election 2022 latest updates bjp vs tms agnimitra paul amh

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव: मंत्री को बता दीजिए कि अग्निमित्र पाल ने वोट डाल दिया, भाजपा उम्मीदवार का तंज

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव कि भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पाल ने प्रथम बार आसनसोल में वोट देकर विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि जाकर मंत्री को बता दीजिए कि अग्निमित्र पाल ने वोट डाल दिया. श्रीमति पाल ने कहा कि तृणमूल ने उन्हें बाहरी (बहिरागत) बोल रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asansol Lok Sabha by Election date 2022
Asansol Lok Sabha by Election date 2022
PRABHAT KHABAR

Asansol Lok Sabha by Election 2022: आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान मंगलवार की सुबह 7:00 बजे से ही शांतिपूर्ण माहौल में शुरू हुआ. आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में कूल 1027 मतदान केंद्रों के 2102 बूथों पर 17 लाख 34 हजार तीन सौ 72 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. आपको बता दें कि 1878 मेन बूथ तथा 224 आग्जलरी बूथ बनाये गये है. सलानपुर ब्लॉक बसकटिया बूथ नंबर 44 में ईवीएम में गड़बड़ी के कारण 2 घंटे तक मतदान नहीं हो सका.

भाजपा का आरोप

मतदान केंद्र के बाहर मतदाताओं की भारी भीड़ लगी नजर आ रही है. भाजपा ने कई मतदान केंद्रों पर पुलिस बल की तैनाती का आरोप भी लगाया. आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 22 के कल्याणपुर हाउसिंग बूथ नंबर 22, 23, 25, 28, 24, 19 आसपास तृणमूल कर्मियों का जमावड़ा का आरोप भाजपा की ओर से लगाया गया. बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के 241 मतदान केंद्र में पोलिंग एजेंट को दाखिल नहीं होने दिया गया. पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती ने अग्निमित्र पाल को बाहरी बताकर कटाक्ष किया था. श्री चक्रवर्ती ने कहा कि वे बर्दवान की बहू है. उनके नामांकन पत्र में कोलकत्ता का पता लिखा हुआ है.

विरोधियों पर तंज

आसनसोल लोकसभा उपचुनाव कि भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पाल ने प्रथम बार आसनसोल में वोट देकर विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि जाकर मंत्री को बता दीजिए कि अग्निमित्र पाल ने वोट डाल दिया. श्रीमति पाल ने कहा कि तृणमूल ने उन्हें बाहरी (बहिरागत) बोल रहे थे. उनको यह जानकर खुशी होगी कि मैंने आसनसोल में वोट दिया है. मैं आसनसोल की मतदाता हूं और आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनाई गई हूं.

जामुड़िया में मतदाताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

जामुड़िया विधानसभा के बूथ संख्या 139 पर सुबह 7 बजे वोटिंग मशीन को खुला रखने की मांग को लेकर मतदाताओं (आसनसोल उपचुनाव 2022) ने विरोध प्रदर्शन किया. वे सुबह से ही मतदान केंद्र के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे थे. बाद में केंद्रीय बलों और पुलिस ने स्थिति को संभाला .प्रदर्शनकारियों के साथ तृणमूल की रानीगंज पंचायत समिति के अध्यक्ष बिनोद नुनिया भी मौजूद थे.

रिपोर्ट: संतोष विश्वकर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें