24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमी के सामने किया किशोरी का रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

मालदा (पश्चिम बंगाल) : माल्दा जिले के मानिकचक में आज एक किशोरी से उसके प्रेमी के सामने पांच व्यक्तियों ने कथित रुप से सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने आज शाम एक खेत के समीप उसके प्रेमी को एक पेड से बांध दिया और फिर उससे सामूहिक बलात्कार किया. किशोरी अपने प्रेमी […]

मालदा (पश्चिम बंगाल) : माल्दा जिले के मानिकचक में आज एक किशोरी से उसके प्रेमी के सामने पांच व्यक्तियों ने कथित रुप से सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने आज शाम एक खेत के समीप उसके प्रेमी को एक पेड से बांध दिया और फिर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

किशोरी अपने प्रेमी के साथ साइकिल से मानिकचक से गोपालपुर जा रही थी. रास्ते में मोटरसाइकिलों से आ रहे पांच व्यक्तियों ने उन्हें रोक लिया. फिर उन्होंने किशोरी से सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस के अनुसार किशोरी ने मानिकचक थाने में शिकायत दर्ज करायी. दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. बाकी फरार तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उन्हें ढूढने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें