21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हावड़ा में छात्रों का हंगामा, प्राचार्य को दफ्तर में बितानी पड़ी रात

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के उलूबेरिया में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र उचित प्लेसमेंट की मांग को लेकर प्राचार्य के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. इस वजह से प्राचार्य को रात अपनी कुर्सी पर गुजारनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि प्राचार्य सजल गिरि कल शाम से […]

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के उलूबेरिया में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र उचित प्लेसमेंट की मांग को लेकर प्राचार्य के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. इस वजह से प्राचार्य को रात अपनी कुर्सी पर गुजारनी पड़ी.
पुलिस ने बताया कि प्राचार्य सजल गिरि कल शाम से अपनी कुर्सी पर बैठे हुए है क्योंकि करीब 200 छात्र उचित प्लेसमेंट की मांग को लेकर उनके दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. गिरि को हालांकि रात में भोजन मुहैया कराया गया था.
उन्होंने कहा कि गतिरोध खत्म करने के लिए प्राचार्य और छात्र प्रतिनिधियों के बीच बातचीत जारी है. उन्होंने कहा कि पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें