36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा-तृणमूल झड़प मामले में चार गिरफ्तार

कोलकाता : सीएए व एनआरसी के प्रचार को लेकर गुरुवार देर रात को लेकर दक्षिण कोलकाता के लेक थाना अंतर्गत जोधपुर पार्क में तृणमूल व भाजपा समर्थकों के आपस में उलझने की घटना में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम बलराम सिंह, कविता […]

कोलकाता : सीएए व एनआरसी के प्रचार को लेकर गुरुवार देर रात को लेकर दक्षिण कोलकाता के लेक थाना अंतर्गत जोधपुर पार्क में तृणमूल व भाजपा समर्थकों के आपस में उलझने की घटना में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम बलराम सिंह, कविता सरदार, किरण सिंह और सुष्मिता हल्दार हैं. सभी जोधपुर पार्क के आसपास के इलाके के रहने वाले हैं. इस घटना में लेक थाने के एआरओ पुष्पल भट्टाचार्य हमलावरों के धारदार हथियार के प्रहार से घायल हो गये थे.

मामले में कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) शुभंकर सिन्हा सरकार ने बताया कि पुलिस पर हमला करने को लेकर पुलिस की तरफ से लेक थाने में सब इंस्पेक्टर अजय साहा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है. वहीं तृणमूल व भाजपा की तरफ से भी एक दूसरे के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें