31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अस्पताल में मंत्री का धौंस दिखानेवाला गिरफ्तार

महानगर के एसएसकेएम अस्पताल की घटना कोलकाता : खुद को राज्य के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम का करीबी बता कर एक मरीज को भर्ती कराने एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे फर्जी रिश्तेदार को भवानीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपी का नाम मीर मेहंदी हसन है. वह मूलत: मालदा […]

महानगर के एसएसकेएम अस्पताल की घटना

कोलकाता : खुद को राज्य के मेयर व शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम का करीबी बता कर एक मरीज को भर्ती कराने एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे फर्जी रिश्तेदार को भवानीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपी का नाम मीर मेहंदी हसन है. वह मूलत: मालदा के मानिकचक का रहनेवाला है. भवानीपुर थाने की पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि मीर मेहंदी हसन एसएसकेएम अस्पताल में एक मरीज को लेकर आया था.
उसने बताया कि वह राज्य के मंत्री व मेयर फिरहाद हकीम के करीबी है. उसे मंत्री के दफ्तर से भेजा गया है. इसके कारण जल्द अस्पताल प्रबंधन मरीज को भर्ती करे. उसकी बातों पर संदेह होने पर भवानीपुर थाने की पुलिस ने मंत्री के दफ्तर से संपर्क किया. इस दौरान ऐसे किसी भी मरीज को नहीं भेजे जाने की जानकारी मिली, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी इसके पहले भी दो बार इसी तरह स्वास्थ्य राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य का नाम लेकर मरीज को भर्ती करवा चुका है. इसके बदले वह काफी रुपये मरीज के परिजनों से वसूलता था. इसके पहले चितपुर थाने की पुलिस उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है. बहूबाजार थाने की पुलिस के हाथों भी वह ठगी के एक मामले में गिरफ्तार हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें