31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीबीआइ का दिल्ली के उद्योगपति के कोलकाता के दो ठिकानों पर छापा

कोलकाता : दिल्ली के बसंत बिहार के निवासी उद्योगपति अजय प्रकाश लोहिया व अमन लोहिया के कोलकाता स्थित दो ठिकानों पर दिल्ली सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. उन पर अपनी ही बेटी का अपहरण करवा कर उन्हें अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते दुबई भेजने का आरोप है. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने […]

कोलकाता : दिल्ली के बसंत बिहार के निवासी उद्योगपति अजय प्रकाश लोहिया व अमन लोहिया के कोलकाता स्थित दो ठिकानों पर दिल्ली सीबीआइ की टीम ने छापेमारी की. उन पर अपनी ही बेटी का अपहरण करवा कर उन्हें अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते दुबई भेजने का आरोप है. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उन्हें अमन लोहिया को गिरफ्तार भी किया था.

इसके बाद सितंबर महीने में मामले को सीबीआइ ने अपने हाथों में लेकर इसकी जांच शुरू की थी. इसके बाद शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता में उनके दो ठिकानों में एक साथ छापेमारी की गयी. इसमें घर से कम्प्यूटर का हार्ड डिस्क व कुछ कागजात सीबीआइ की टीम ने जब्त किया है. अदालत सूत्रों के मुताबिक पत्नी से विवाद होने के बाद अमन लोहिया को उसकी नाबालिग बेटी का अभिभावक का दायित्व मिला था.

इसके बाद ही अपनी बेटी का अपहरण करवा कर दुबई भेजने के बाद परिवार की तरफ से इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज करायी गयी थी. सीबीआइ इसी की जांच में छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें