37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा में शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव मिला

मालदा : दो दिनों तक लापता रहने के बाद एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव शिक्षक दिवस की सुबह मिला. इस घटना के बाद से हबीबपुर थानांतर्गत मंगलपुर ग्राम पंचायत के खोंचाकांदर इलाके में सनसनी है. गुरुवार को एक जलाशय से शिक्षिका सनोका मंडल (24) का शव बरामद हुआ. मृतका के परिवार को […]

मालदा : दो दिनों तक लापता रहने के बाद एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका का क्षत-विक्षत शव शिक्षक दिवस की सुबह मिला. इस घटना के बाद से हबीबपुर थानांतर्गत मंगलपुर ग्राम पंचायत के खोंचाकांदर इलाके में सनसनी है. गुरुवार को एक जलाशय से शिक्षिका सनोका मंडल (24) का शव बरामद हुआ.

मृतका के परिवार को आशंका है कि बेटी से दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेजकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. हबीबपुर थाना प्रभारी त्रिदिव प्रामाणिक ने बताया कि हत्यारोपियों की निशानदेही कर उनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस सूत्र के अनुसार, सनोका मंडल हबीबपुर थानांतर्गत उलतारा गांव की निवासी थीं. डेढ़ साल पहले उनका विवाह खोंचाकांदर निवासी भवानी मंडल के साथ हुआ था. भवानी मंडल फिलहाल केरल के एक गैरसरकारी प्रतिष्ठान में कार्यरत हैं.

सनोका हर रोज साइकिल से दो किलोमीटर की दूरी तय कर स्कूल जाती थीं. मंगलवार को भी वह स्कूल के लिए निकलीं, लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं. ससुराल और मायकेवालों ने दो दिनों तक उनकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. गुरुवार की सुबह एक जलाशय में उनका क्षत-विक्षत शव उतराता दिखा.

मृतका के पिता मणि मंडल और मां दमयंती मंडल ने बताया कि गांव की एक सड़क के किनारे की झाड़ी में बुधवार की सुबह सनोका की लेडीज साइकिल और जूते बरामद किये गये. स्थानीय लोगों ने ही उन्हें इसकी जानकारी दी. इन्हीं सामग्रियों के आधार पर पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज करायी गयी. मृतका के ससुर जितेन मंडल ने बताया कि उन्हें आशंका है कि उनकी पुत्रवधू की कुछ लोगों ने दुष्कर्म करने के बाद हत्या की है. लेकिन इसके पीछे वह कोई वजह नहीं देख पा रहे हैं. उनकी किसी के साथ दुश्मनी नहीं है.

हबीबपुर थाना सूत्रों ने बताया कि महिला के चेहरे पर कई जगह भारी वस्तु से वार करने के निशान हैं. निजी अंगों में चोट के निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा. उधर, मालदा जिला शिक्षक एवं अशिक्षक कर्मचारी समिति के सचिव आइनुल इस्लाम ने कहा कि वह संगठन के पक्ष से इस हत्या की तीव्र निंदा करते हैं. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और कड़ी सजा दिलाने की वह मांग करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें