36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदद के बहाने मोबाइल छीन कर भागा बदमाश गिरफ्तार

बेटी से मिलने झारखंड से कोलकाता आया था वृद्ध कोलकाता पहुंचने के बाद एक युवक से पूछा था पता बताये पते पर पहुंचाने के बहाने मोबाइल छीन कर युवक हो गया फरार कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके में पहली बार अपनी बेटी के ससुराल उससे मिलने झारखंड से कोलकाता पहुंचे एक वृद्ध […]

बेटी से मिलने झारखंड से कोलकाता आया था वृद्ध

कोलकाता पहुंचने के बाद एक युवक से पूछा था पता
बताये पते पर पहुंचाने के बहाने मोबाइल छीन कर युवक हो गया फरार
कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके में पहली बार अपनी बेटी के ससुराल उससे मिलने झारखंड से कोलकाता पहुंचे एक वृद्ध को पता बताने के बहाने उसका मोबाइल छीनकर एक युवक फरार हो गया. पीड़ित के थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम छोटका हाल्दर (37) है. वह बेहला के पीएन मित्रा लेन का रहने वाला है. उसके पास से मोबाइल बरामद की गयी है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक झारखंड के गिरिडीह जिले के गाजियाडिही के रहने वाले डेग लाल राय 17 अगस्त को बेटी से मिलने कोलकाता आये थे. उस दिन दोपहर 12:30 बजे के करीब वह न्यू अलीपुर थाना इलाके के महावीर तला क्रॉसिंग पर पहुंचे थे. उन्होंने अपने मोबाइल से अपनी बेटी को फोन किया और उसका पता पूछा. इसी दौरान पास से गुजर रहे छोटका हाल्दार नामक युवक से उस पते तक जाने का रास्ता पूछा. छोटका ने उन्हें गंतव्य स्थल तक खुद पहुंचा देने का भरोसा देकर अपने साथ कुछ दूर तक गया.
पीड़ित का आरोप है कि थोड़ी दूर जाने पर अचानक युवक ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और भाग निकला. भटकते-भटकते आखिरकार लोगों के सुझाव पर वह न्यू अलीपुर थाने पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज करायी. पुलिसकर्मियों ने उन्हें खिलाया-पिलाया और उनकी बेटी के घर का पता लगाकर उन्हें उनके घर पहुंचा दिया. इसके बाद मुखबिरों की मदद से सोमवार सुबह छोटका को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें