28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता : किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में दो गिरफ्तार

कोलकाता : 17 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. यह वारदात बुधवार शाम गाईघाटा थाना के दिघा ग्राम में घटी. पीड़ित किशोरी के परिजनों ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. […]

कोलकाता : 17 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. यह वारदात बुधवार शाम गाईघाटा थाना के दिघा ग्राम में घटी. पीड़ित किशोरी के परिजनों ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम शुभ दे और अर्नब दास है.
मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी दोनों युवकों को पहले से जानती थी, बुधवार शाम दोनों युवकों ने उसे अपने एक परिचित के घर चलने को कह निर्जन स्थान स्थित एक खाली घर में ले गया.
आरोप है कि वहां दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देर कर वहां से भगा दिया. किसी प्रकार घर लौट कर किशोरी ने अपने परिजनों को सारी बात बतायी.
मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी. शिकातयत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अर्नब और शुभ दे को रात में ही गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट से हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें