37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंदिर से करोड़ों के आभूषण चोरी

पानागढ़ : वीरभूम जिले के सदाईपुर थाना अंतर्गत चिनपई स्थित सिद्धेश्वरी काली मंदिर से गुरुवार की रात अपराधी करीब सौ भरी स्वर्ण आभूषण लेकर फरार हो गये. शुक्रवार की सुबह इसकी जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश पैदा हो गया. उन्होंने पुलिस की निंदा करते हुए स्वर्ण आभूषणों की बरामदगी के लिए सड़क […]

पानागढ़ : वीरभूम जिले के सदाईपुर थाना अंतर्गत चिनपई स्थित सिद्धेश्वरी काली मंदिर से गुरुवार की रात अपराधी करीब सौ भरी स्वर्ण आभूषण लेकर फरार हो गये.
शुक्रवार की सुबह इसकी जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश पैदा हो गया. उन्होंने पुलिस की निंदा करते हुए स्वर्ण आभूषणों की बरामदगी के लिए सड़क जाम कर दिया.
सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय थाना प्रभारी को लाइन क्लोज कर दिया. मंदिर ड्यूटी में तैनात दो सिविक पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. ग्रामीणों ने घटना की जांच सीआइडी से कराने की मांग की है. शुक्रवार को सीआइडी की एक टीम सिद्धेश्वरी मंदिर पहुंच कर जांच में जुट गयी.
सीआइडी टीम के साथ फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट अधिकारी भी मौजूद रहे. टीम के अधिकारी मंदिर के आसपास के इलाकों में जांच कर रहे हैं. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि यदि तीन दिनों के अंदर चोरी गये आभूषणों के साथ चोर को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे लोग बाध्य होकर उग्र आंदोलन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें