33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामपुर छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने चार मुख्य आरोपी को दबोचा, 14 पर है मुकदमा

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रविवार को लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. छेड़खानी के वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और मुख्‍य आरोपी को फौरन गिरफ्तार किया जबकि अन्य तीन की गिरफ्तारी बीती रात […]

रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में रविवार को लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. छेड़खानी के वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और मुख्‍य आरोपी को फौरन गिरफ्तार किया जबकि अन्य तीन की गिरफ्तारी बीती रात हुई.

मामले के 10 आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं. गांव के पास खेतों और जंगलों में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जानकारी के अनुसार, ये घटना रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र की है. पीड़िता अपने भाई के साथ बाजार गयी थी.

बाजार से वापसी के क्रम में उसका भाई बाइक में पेट्रोल भरवाने लगा. इस दौरान वे दोनों टॉयलेट के लिए पास के जंगल में चली गयी. तभी करीब 10-12 मनचले वहां पहुंचे और उन लोगों ने ल़डकियों के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों लड़कियां अपनी इज्जत की गुहार लगाती नजर आ रहीं हैं.

लेकिन मनचलों के सिर पर मानों शैतान सवार था. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं. इन्हें ना तो कानून का खौफ है और ही सरकार से डर. मनचलों ने वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. एसपी विपिन ताडा ने जानकारी दी कि पुलिस अभियुक्तों के घरों पर छापेमारी कर रही है. सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है. मुख्य आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें