38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुझे ईवीएम ने नहीं अपनों ने हराया : अपर्णा यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के दूसरे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी ने कल विधानसभा चुनाव में अपनी हार के लिए इशारों में अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी के कारण वे नहीं हारी हैं बल्कि उन्हें अपनों ने हराया है. उन्होंने कहा मुझे […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के दूसरे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी ने कल विधानसभा चुनाव में अपनी हार के लिए इशारों में अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी के कारण वे नहीं हारी हैं बल्कि उन्हें अपनों ने हराया है. उन्होंने कहा मुझे अपनों से चोट मिली है और यह चोट बहुत गंभीर होती है.

कल रात पत्रकारों से बात करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि अगर ईवीएम के कारण दिक्कत हुई है और यह बात साबित हो जाती है तो चुनाव खारिज किया जाना चाहिए. उन्होंने चुनाव रद्द होने के बाद बैलेट पेपर द्वारा चुनाव कराये जाने की वकालत की है.
गौरतलब है कि अपर्णा यादव लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार थीं, उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा ने जोरदार शिकस्त दी. यूपी विधानसभा चुनाव के बाद सबसे पहले मायावती ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था, तब से यह मामला गरमाया हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें