35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक साथ दिखीं मुलायम की दोनों बहुएं अपर्णा और डिंपल, जीत का जताया भरोसा

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव की दोनों बहुएं डिंपल यादव और अपर्णा यादव आज एक साथ दिखीं. दोनों ने लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित किया सांसद पत्नी डिम्पल यादव ने समाजवादी परिवार में ‘ऑल इज वेल’ का संदेश देते हुए अपनी देवरानी और लखनऊ छावनी विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अपर्णा यादव के पक्ष […]

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव की दोनों बहुएं डिंपल यादव और अपर्णा यादव आज एक साथ दिखीं. दोनों ने लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित किया सांसद पत्नी डिम्पल यादव ने समाजवादी परिवार में ‘ऑल इज वेल’ का संदेश देते हुए अपनी देवरानी और लखनऊ छावनी विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अपर्णा यादव के पक्ष में प्रचार किया. एक चुनावी सभा में अपर्णा को साथ लेकर खडी डिम्पल ने राज्य की सपा सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया और भाजपानीत केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किये.

उन्होंने कहा ‘‘सपा लोगों को जोडने का काम करती है. हमने ताज नगरी आगरा और लखनउ को एक्सप्रेस-वे से जोडने का काम किया है. ऐसा हाईवे भारत में कहीं नहीं है. यह विकास का एक्सप्रेसवे है. यह हमारी अर्थव्यवस्था में सुधार का एक्सप्रेसवे है. हम इस एक्सप्रेसवे को बलिया तक ले जाना चाहते हैं. इसके लिये अपर्णा को जिताकर सपा को मजबूत करिये. ” समाजवादी परिवार में हाल के महीनों में हुए विवाद के बाद सब कुछ ठीक होने का संदेश देने की कोशिश कर रही सपा सांसद ने कहा कि मेट्रो के लिये सबसे पहले लखनउ के छावनी क्षेत्र में ही काम हुआ है. यहां हमने कैंसर इंस्टीट्यूट भी बनवाया है. राज्य की अखिलेश यादव सरकार के विकास कार्यों की वजह से ही विरोधी हताश हैं और उनका रक्तचाप बढ रहा है.

कार्यकर्ताओं की नारेबाजी के बीच डिम्पल ने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा ‘‘मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि आखिर केंद्र सरकार ने क्या किया। उसने आप लोगों को नोटबंदी दी है. पूरे देश को लाइन में खडा कर दिया। हमारे छोटे व्यापारियों को बहुत नुकसान हुआ है. लखनउ कारीगरों की भी नगरी है, उन्हें परेशान किया. हमारी अर्थव्यवस्था पीछे हो गयी है.

डिंपल ने इस सभा से पीएम मोदी और मायावती दोनों पर निशाना साधते हुए कहा, केंद्र सरकार ने हम लोगों को लाइन में खड़ा किया और हमारी बुआजी (मायावती) ने हाथियों को लाइन में खड़ा कर दिया. डिंपल औरअपर्णाका एक साथ आना कार्यकर्ताओं के लिए उत्साहवर्धक रहा. सभा में समाजवादी पार्टी के पक्ष में जमकर नारेबाजी हुई.
लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से अपर्णा चुनावी मैदान में खड़ी हैं जबकि कन्नौज से डिंपल सांसद हैं. ध्यान रहे कि समाजवादी पार्टी पिछले दिनों आपसी विवादों के कारण खूब चर्चा में रही. मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के बीच का झगड़ा कार्यकर्ता औरआमलोगों तक पहुंचा. ऐसे में दोनों बहुओं का साथ आना परिवार में एकजुटता दिखाने का अच्छा माध्यम बना.

इन दोनों के एक साथ आने से दोनों में मतभेद या प्रतिद्वंद्विता के अफवाह पर भी रोक लगेगी. अपर्णा पहले ही यह विश्वास जता चुकी हैं कि भैया अखिलेश यादव फिर चुनाव जीत कर मुख्यमंत्री बनेंगे. कांग्रेस व सपा के गंठबंधन के बाद राहुल गांधी व अखिलेश यादव भी जोरदार ढंग से राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें