23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देर रात अमित शाह पहुंचे कानपुर , किया विचार विमर्श

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कल देर रात अचानक कानपुर पहुंचे और रात में ही उन्होंने शहर के प्रत्याशियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव पर विचार विमर्श किया और सुबह वह अपने चुनावी दौरे पर निकल गये. भाजपा सूत्रों ने बताया कि कल रात इटावा और उन्नाव […]

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कल देर रात अचानक कानपुर पहुंचे और रात में ही उन्होंने शहर के प्रत्याशियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव पर विचार विमर्श किया और सुबह वह अपने चुनावी दौरे पर निकल गये. भाजपा सूत्रों ने बताया कि कल रात इटावा और उन्नाव में अपनी जनसभा समाप्त करने के बाद देर रात शाह अचानक कानपुर आ गये.

उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी थे. यहां उन्होंने होटल के बंद कमरे में पार्टी के प्रत्याशियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ लंबी बैठक की जो देर रात तक चली. इस बैठक में कानपुर और आसपास की विधानसभा सीटों पर पार्टी की स्थिति के बारे में गहन विचार विमर्श हुआ.

उन्होंने पार्टी नेताओं को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये. भाजपा के शहर अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह आज सुबह अपने चुनावी दौरे के लिए यहां से निकल गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें