32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल-अखिलेश कर सकते हैं मंच साझा, प्रियंका-डिंपल भी करेंगी साथ में प्रचार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है, यहां सात चरणों में मतदान होगा. पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को होगा. इसके लिए आज से अखिलेश यादव अपनी पार्टी का प्रचार अभियान शुरू करेंगे. आज वे सुल्तानपुर से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. इधर खबर आ रही है कि यूपी […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है, यहां सात चरणों में मतदान होगा. पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को होगा. इसके लिए आज से अखिलेश यादव अपनी पार्टी का प्रचार अभियान शुरू करेंगे. आज वे सुल्तानपुर से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे.

इधर खबर आ रही है कि यूपी चुनाव में गठबंधन कर चुकी सपा-कांग्रेस अपने-अपने स्टार प्रचारकों के साथ मंच साझा करेगी. कांग्रेस और सपा के स्टार प्रचाकर राहुल गांधी और अखिलेश यादव प्रचार अभियान के दौरान मंच साझा करेंगे. सूत्रों के हवाले से यह खबर भी आ रही है कि सपा-कांग्रेस गठबंधन की सूत्रधार प्रियंका गांधी और अखिलेश की पत्नी और सांसद डिंपल यादव भी प्रचार अभियान के दौरान मंच साझा करेंगी. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है.

चूंकि अमेठी और रायबरेली सीट को लेकर अभी दोनों पार्टियों में तनातनी जारी है, इसलिए मंच साझा करने की खबरों की पुष्टि नहीं हो पा रही है. सपा ने अमेठी सीट से गायत्री प्रजापति को टिकट दिया है, जबकि यह सीट कांग्रेस के काफी करीबी रहे संजय सिंह की पत्नी अमिता सिंह के खाते में था.

सपा और कांग्रेस शुरू से ही गठबंधन को लेकर उत्सुक थे, लेकिन पहले सपा में जारी घमासान और फिर दोनों पार्टियों में सीट को लेकर जारी जिच के कारण गठबंधन नहीं हो पा रहा था, लेकिन बीते रविवार को गठबंधन हो गया और 403 विधानसभा सीट में से 298 सीट पर सपा और 105 पर कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें