25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी : सपा के 4 बागी विधायकों को अखिलेश ने दिखाया बाहर का रास्ता

लखनऊ : राज्यसभाऔर विधानपरिषद चुनाव में क्रास वोटिंग कर समाजवादी पार्टी को संकट में डालने वाले चार विधायकों को पार्टी विधानमंडल दल से निलंबित कर दिया गया. निलंबन का आदेशसोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जारी किया है. गौर हो कि सपा ने राज्यसभा में सात और विधानपरिषद चुनाव में आठ प्रत्याशी लड़ाये थे. इन्हें […]

लखनऊ : राज्यसभाऔर विधानपरिषद चुनाव में क्रास वोटिंग कर समाजवादी पार्टी को संकट में डालने वाले चार विधायकों को पार्टी विधानमंडल दल से निलंबित कर दिया गया. निलंबन का आदेशसोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जारी किया है.

गौर हो कि सपा ने राज्यसभा में सात और विधानपरिषद चुनाव में आठ प्रत्याशी लड़ाये थे. इन्हें जिताने के लिए पार्टी नेतृत्व ने अपने सभी विधायकों को एकजुट रखने की भरपूर कोशिश की.हालांकि पार्टी में विधायकों ने क्रास वोटिंग की. क्रास वोटिंग से आहत यूपी में सत्तासीन समाजवादी पार्टी ने अपने चार विधायकों को निलंबित कर दिया.

सोमवार को पार्टी की कार्रवाई के बादपार्टीके एक नेता ने कहा कि सभी विधायकों को पर क्रॉस वोटिंग का आरोप है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित (विधायक डिबाई बुलंदशहर), उनके भाई मुकेश शर्मा (विधायक शिकारपुर बुलंदशहर), नवाजिश आलम (विधायक बुढ़ाना मुजफ्फरनगर) और श्याम प्रकाश (विधायक गोपामऊ हरदोई) को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें