25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानून व्यवस्था की स्थिति पर विपक्ष का विधानसभा में सरकार पर निशाना

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की ‘‘खराब स्थिति” को लेकर विपक्ष ने आज सपा सरकार पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास के निकट एक लड़की का शव बरामद होने की घटना को लेकर विधानसभा में विरोध प्रकट किया गया और विपक्ष ने वाकआउट किया. सुबह सदन की बैठक शुरू होते ही […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की ‘‘खराब स्थिति” को लेकर विपक्ष ने आज सपा सरकार पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास के निकट एक लड़की का शव बरामद होने की घटना को लेकर विधानसभा में विरोध प्रकट किया गया और विपक्ष ने वाकआउट किया. सुबह सदन की बैठक शुरू होते ही विपक्ष के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह मुद्दा उठाया. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था पर नियंत्रण में विफल है, जिससे समाज में भय का माहौल व्याप्त है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास के निकट 12वीं कक्षा की लडकी का शव बरामद होना दर्शाता है कि असामाजिक तत्वों को पुलिस का भय नहीं है. इसके बाद मौर्य सदन से वाकआउट कर गये. उन्होंने बाद में सदन से बाहर संवाददाताओं से कहा कि सरकार को कानून व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए लेकिन अराजकता के कारण जनता दुखी है. उन्होंने कहा कि पांच दिन से लापता लड़की का शव कल उच्च सुरक्षा वाले मुख्यमंत्री आवास के निकट बरामद हुआ. घटना पर संज्ञान लेते हुए अखिलेश यादव ने पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद को निर्देश दिया है कि वह मामले की व्यक्तिगत स्तर पर जांच करें और विशेष टास्क फोर्स बनाएं.

पुलिस ने बताया कि लडकी 10 फरवरी से लापता थी। जानकीपुरम थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. पुलिस ने बलात्कार की आशंका से इंकार किया है और कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें